मध्य प्रदेश

madhya pradesh

विधानसभा उपचुनाव की तैयारियों में जुटी बीजेपी, पूर्व मंत्री रामपाल सिंह ने रायसेन जिले का किया दौरा

By

Published : Jun 26, 2020, 4:12 AM IST

मध्यप्रदेश के 24 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है. हालांकि अब तक चुनाव तारीखों का ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन सभी राजनीतिक पार्टियियों ने तैयारियां तेज कर दी हैं.

Rampal Singh visits Sanchet, Devnagar, and Garratganj
साँचेत,देवनगर,और गैरतगंज में रामपाल सिंह ने किया दौरा

रायसेन। मध्यप्रदेश में 24 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है. इसके लिए चुनाव तारीखों का एलान अभी नहीं हुआ है, लेकिन सभी राजनीतिक पार्टियों ने तैयारियां जोर-शोर से शुरू कर दी हैं. इसी कड़ी में बीजेपी ने विधानसभा उपचुनाव के लिए वरिष्ठ नेता रामपाल सिंह राजपूत को सांची विधानसभा क्षेत्र का चुनाव प्रभारी बनाकर विधानसभा क्षेत्र की बागडोर सौंप दी है. जिसे लेकर उन्होंने आज रायसेन जिले की सांचेत, देवनगर और गैरतगंज का दौरा किया.

इस दौरान पूर्व मंत्री रामपाल सिंह ने विदिशा रायसेन संसदीय क्षेत्र के सांसद रमाकांत भार्गव और युवा नेता मुदित शेजवार, कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए पूर्व मंत्री डॉक्टर प्रभु राम चौधरी के साथ ग्रामीण क्षेत्रों में कार्यकर्ताओं की बैठक भी ली.

साँचेत,देवनगर,और गैरतगंज में रामपाल सिंह ने किया दौरा

इस दौरान प्रभु राम चौधरी ने कांग्रेस की सरकार गिराने और भाजपा में आने का सारा ठीकरा कमलनाथ पर फोड़ते हुए कहा कि कमलनाथ के कार्यकाल में सांची क्षेत्र के लिए उन्होंने जो भी योजनाएं स्वीकृति के लिए दीं. वह सब कमलनाथ छिंदवाड़ा ले गए.

प्रभुराम चौधरी ने कहा कि कमलनाथ सरकार के डेढ़ साल के कार्यकाल में प्रदेश में विकास ठप हो गया था. सिर्फ छिंदवाड़ा में ही विकास हो रहा था. इसे लेकर सभी विधायक काफी दुखी और परेशान थे. उन्होंने कहा कि बीजेपी के बड़े नेता भी कमलनाथ के कार्यकाल को किसान और जनसाधारण का विरोधी बताकर कमलनाथ के कार्यकाल को काला समय बताते हैं.

वहीं इस दौरान बीजेपी नेताओं ने भी आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में ट्रांसफर उद्योग चलाकर कर्मचारियों को परेशान किया गया. इतना ही नहीं कर्ज माफी को झूठा वादा कर किसानों को छला गया. कांग्रेस के एकमात्र लोकप्रिय नेता जिसके कारण कांग्रेस मध्यप्रदेश टिकी की थी. उसका जनाधार था. उन्हें हाशिये पर कर अपमानित किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details