मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रायसेनः खाद्य विभाग की टीम ने अनुपम होटल पर की छापामार कार्रवाई

जिले में एक बार फिर मिलावटखोरों के खिलाफ कार्रवाई शुरू हो गई है. खाद्य विभाग की टीम और प्रशासनिक टीम ने मुख्यालय स्थित अनुपम होटल पर छापामार कार्रवाई की है.

By

Published : Jan 21, 2021, 11:40 PM IST

Food department raid
खाद्य विभाग का छापा

रायसेन।मध्य प्रदेश सरकार द्वारा शुद्ध के प्रति युद्ध अभियान के तहत मिलावटखोरों पर शिकंजा कसने के लिए खाद्य विभाग सहित प्रशासनिक अमला सचेत होता हुआ दिखाई दे रहा है. इसी बीच लंबे समय से मिल रही शिकायतों के चलते खाद्य विभाग की टीम और प्रशासनिक टीम ने मुख्यालय स्थित अनुपम होटल पर छापामार कार्रवाई की है. लेकिन अभी तक कार्रवाई में सिर्फ सैंपल ही लिए गए हैं. इसी बीच कुछ खाद्य सामग्री मिठाई, नमकीन, पनीर सहित कई पैकिंग आइटम की एक्सपायरी डेट निकल जाने पर उन्हें जब्त कर लिया है.

अपनी मनमानी कर रहे मिलावट खोर दुकानदारों में प्रशासन के छापा मारने से हड़कंप मच गया है. विगत दिनों पहले भी कई कार्रवाई खाद्य विभाग और प्रशासन द्वारा की गई हैं. लेकिन विगत दिनों प्रशासन की व्यवस्थाओं के चलते कार्रवाई रुक गई थी. लेकिन अब खाद्य विभाग के अमले और प्रशासन के एकजुट रवैए से व्यापारियों में हड़कंप मचा हुआ दिखाई दे रहा है. वहीं एसडीएम एलके खरे ने बताया कि कलेक्टर उमाशंकर भार्गव द्वारा जिले के सभी अधिकारियों को निर्देशित किया गया है, कि मिलावटखोरों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई की जाए. इसी के तहत शुरुआती दौर में मुख्यालय पर ही इसकी जांच पड़ताल की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details