मध्य प्रदेश

madhya pradesh

10वीं पास शख्स बिना लाइसेंस चला रहा था मेडिकल स्टोर, केस दर्ज

By

Published : Apr 7, 2021, 3:18 AM IST

Updated : Apr 7, 2021, 8:48 AM IST

सिलवानी स्वास्थ्य विभाग और पुलिस ने मंगलवार को एक बगैर लायसेंस से संचालित किए जा रहे मेडिकल स्टोर पर छापा मारा है. प्रशासन की इस कार्रवाई में स्टोर से 1 लाख रुपए से अधिक की दवाइयां जब्त की गई है.

Medical Store
मेडिकल स्टोर

रायसेन।जिले केसिलवानी स्वास्थ्य विभाग और पुलिस ने मंगलवार को एक बगैर लायसेंस से संचालित किए जा रहे मेडिकल स्टोर पर छापा मारा है. प्रशासन की इस कार्रवाई में स्टोर से 1 लाख रुपए से अधिक की दवाइयां जब्त की गई है. यह मेडिकल स्टोर नगर के मदरसा रोड पर करीब दो साल से पश्चिम बंगाल निवासी एक व्यक्ति द्वारा दीपक पाण्डेय के नाम चलाया जा रहा था.

जीएमसी में बड़ा बदलाव, जितेंद्र शुक्ला बनाए गए मेडिकल कॉलेज के नए डीन

  • मेडिकल स्टोर में होता था कई बिमारियों का इलाज

मामले पर पुलिस ने बताया कि इस मेडिकल स्टोर में कई बिमारियों के इलाज का दावा संचालक द्वारा किया जाता रहा है. यहां मरीजों से इलाज के नाम पर मनमानी फीस भी वसूली जा रही थी और इसकी शिकायत मिलने पर स्वास्थ्य विभाग से मिलकर यह कार्रवाई की गई है.

  • 10वीं पास है संचालक

इलाके में करीब 2 सालों से दवाखाना चला रहे संचालक 10 वीं पास है और उसके पास किसी भी प्रकार का विभागीय लाईसेंस न होने के बावजूद वह लोगों का इलाज कर रहा था. पुलिस ने स्टोर पर छापे के बाद इसे सील कर दिया है. साथ ही संचालक पर विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है.

Last Updated : Apr 7, 2021, 8:48 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details