मध्य प्रदेश

madhya pradesh

लॉकडाउन में हाइवे पर चहलकदमी करता दिखा बाघः VIDEO

By

Published : May 19, 2020, 1:39 PM IST

नेशनल हाइवे पर बाइक से गुजर रहे युवक का जब सड़क पर चहलकदमी करते टाइगर से सामना हुआ तो उसकी घिग्घी बंध गई, लेकिन बाघ उसके बेहद करीब आकर वापस चला गया, जिसका किसी राहगीर ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

Tiger was seen roaming on the road in Panna
सड़क पर घूमता टाइगर

पन्ना। कोरोना ने जहां लोगों को घरों में कैद कर दिया है, वहीं जानवर खुलेआम सड़कों पर सैर कर रहे हैं. आए दिन जंगली जानवरों के सड़कों पर घूमने के वीडियो सामने आ रहे हैं. पन्ना में भी टाइगर सड़क पर घूमता दिखा, जिसका किसी राहगीर ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

पन्ना नेशनल हाइवे-39 पर टाइगर सड़क पर चहलकदमी करता हुआ वहां से गुजर रहे बाइक सवार युवक के पास पहुंच गया, पर बगैर कुछ किए टाइगर वहां से जंगल की तरफ चला गया, इस दौरान युवक किसी तरह वहां से भागा, इस दौरान वहां से गुजरने वाले किसी राहगीर ने घटना का वीडियो बना लिया. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो की पुष्टि पन्ना टाइगर रिजर्व के फील्ड डायरेक्टर आरएस भदौरिया ने की है, उनका कहना है कि ये वीडियो 6 दिन पुराना है. जो पन्ना टाइगर रिजर्व के मंडला घाटी का है. राहगीर गुजर रहे थे, तभी टाइगर सड़क पर आ गया और राहगीरों ने ही वीडियो बना लिया. पन्ना टाइगर रिजर्व इन दिनों बाघों से गुलजार है. यहां लगभग 55 से ज्यादा टाइगर हैं. जिसके चलते बाघ नेशनल हाइवे पर चहलकदमी करते रहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details