मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

गुटखे की तड़प में युवकों ने लगा दी गुमटी में आग, एक गिरफ्तार

नीमच में लॉकडाउन के दौरान बंद गुमटी के कारण गुटखा ना मिलने पर गुमटी में तीन लोगों ने आग लगा दी. जिसमें से पुलिस ने एक को गिरफ्तार कर लिया है वहीं दो आरोपी फरार हैं.

By

Published : Jun 3, 2020, 7:39 AM IST

burned gumti
जली हुई गुमटी

नीमच।जिले में कलेक्टर के आदेश के बाद गुटखा, बीड़ी पाउच पर पूरी तरह प्रतिबन्ध लगा हुआ है जिसके चलते गुटखा खाने वाले लोग बेहद परेशान हो रहे हैं. जिसके चलते कुछ गुटखा प्रेमियों ने गुटखे की गुमटी में ही आग लगा दी. घटना के कुछ देर बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है वहीं दो लोग फरार हैं.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

मामला जिले के मनासा का है जहां बीती रात करीब 1 बजे मनासा के मेन बस स्टैंड पर स्थित पान की दुकान में आग लग गई. जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच की. जांच के दौरान मनासा थाना प्रभारी कन्हैयालाल दांगी और इनकी टीम ने चंद घंटे में एक ही आरोपियों को पकड़ लिया बाकी दो अभी तक फरार है. पान की गुमटी सुरजमल पिता नंदलाल तंबोली की है जो अहिल्या पुरा मनासा का रहने वाला है.

raw

पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि तीन युवकों को गुटखा खाने की आदत थी और तीनों सूरजमल तम्बोली के यहां गुटखा लेने गये थे लेकिन गुटखा नहीं मिलने पर गुस्साए तीनों युवकों ने उनकी बस स्टैंड स्थित दुकान में आग लगा दी. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही दो लोगों की तलाश जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details