मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नीमचः मनासा में कोरोना के चलते अस्पताल सील

By

Published : Sep 19, 2020, 1:25 PM IST

नीमच जिले में भी कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. मनासा में डॉक्टर के घर दो लोगों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद डॉक्टर के निजी अस्पताल को खाली करवाकर सील कर दिया गया है. जबकि अस्पताल में भर्ती मरीजों को नीमच रेफर कर दिया गया.

Hospital sealed due to corona infection in Manasa
मनासा में कोरोना संक्रमण के चलते अस्पताल सील

नीमच। नीमच के मनासा में कोरोना के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं. शहर के निजी नर्सिंग होम के मुख्य डॉक्टर के घर दो लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके बाद मौके पर पहुंचे प्रशासन ने अस्पताल के सभी मरीजों को नीमच रेफर करवाकर अस्पताल को खाली करवा दिया.

मौके पर पहुंची डॉक्टर की टीम ने पूरे अस्पताल के स्टाफ की जांच कर क्वारंटाइन कर दिया है. साथ ही अस्पताल को कंटैनमेंट एरिया बना दिया. वहीं मनासा थाने में पदस्थ तीन पुलिस कर्मचारियों की भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मनासा के पुलिस थाने के सभी स्टॉफ की जांच करवाई गई और जवानों को इलाज के लिए नीमच रेफर कर दिया है. जिले में अभी तक कुल 1 हजार 735 कोरोंना संक्रमित मरीज मिले हैं. जिसमें से 422 एक्टिव केस है और 1 हजार 251 मरीज ठीक होकर घर लौट चुके हैं. कोरोना से मरने वाले लोगों की संख्या 35 है. बता दें कि जिले में अभी तक 273 कंटेनमेंट जोन बनाए जा चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details