मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 6, 2020, 3:10 PM IST

ETV Bharat / state

नीमच में 12 नए कोरोना के मरीज आए सामने, प्रशासन में मचा हड़कंप

नीमच में भी कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. रविवार को एक बार फिर 12 मरीज कोरोना पॉजिटिव आए हैं.

12 corona positive patients exposed simultaneously in Neemuch
नीमच में एक साथ सामने आए 12 कोरोना पॉजिटिव मरीज

नीमच।लॉकडाउन के बाद अनलॉक होने के बाद से ही लगातार लोग लापरवाही बरत रहे हैं जिसके चलते लगातार कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है, रविवार देर रात आई रिपोर्ट में 12 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं. जिसमें 8 जावद, 3 नीमच और एक चीताखेड़ा के संक्रमित शामिल हैं.

कोरोना संक्रमण का दंश झेल रहे नीमच जिले के लिए रविवार का दिन राहत भरा नहीं रहा. रविवार को भोपाल, रतलाम और नीमच लैब से 212 की रिपोर्ट प्राप्‍त हुई, जिसमें 12 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं. जबकि 194 रिपोर्ट निगेटिव आई और 2 सैंपल रिजेक्ट हुए. 12 नए पॉजिटिव में 8 जावद के कंटेनमेंट क्षेत्र के है और 3 नीमच के हैं. मरीजों में दो टीचर कॉलोनी और एक भोलाराम कंपाउंड का निवासी है. वहीं एक चीताखेड़ा गांव निवासी का है. बताया जा रहा है कि टीचर कॉलोनी में आए दोनों पॉजिटिव पति-पत्नी हैं, जबकि भोलाराम कंपाउंड में आया पॉजिटिव पूर्व में आए पॉजिटिव की मां है.

एक समय था जब नीमच शहर में कोरोना संक्रमण का ग्राफ कम हो गया था. अब कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है. रविवार को जिले में एक साथ 12 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं, जो जिले के लिए अच्‍छे संकेत नहीं है. वर्तमान में हालत यह हो गए हैं कि जावद में तो कोरोना संक्रमितों के मिलने का सिलसिला जारी है. अब नीमच में भी नए कोरोना संक्रमित सामने आने लगे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details