मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नर्मदा में डूबे किशोर की तलाश जारी, 24 घंटे बाद भी नहीं चला पता

नर्मदा की उसराय घाट में अपनी दादी और एक साथी के साथ नहाने गया किशोर गहराई में चला गया और डूब गया. 24 घंटे से रेस्क्यू टीम किशोर की तलाश कर रही है लेकिन अबतक कुछ पता नहीं चल पाया है.

By

Published : May 22, 2020, 5:29 PM IST

Youth drowned in Narmada Ghat in narsinghpur
नर्मदा में डूबे युवक की तलाश जारी, 24 घंटे बाद भी नहीं चला पता

नरसिंहपुर।जहां एक ओर पूरा देश कोरोना से जूझ रहा है. वहीं दूसरी ओर घाट पर नहाने गया किशोर लापता हो गया है. जिसकी तलाश की जा रही है. लेकिन कुछ पता नहीं चल पा रहा है. दरअसल मामला जिले के गाडरवारा साईंखेड़ा थाना अंतर्गत का है जहां एक बच्चा नर्मदा की उसराय घाट में अपनी दादी और एक साथी के साथ नहाने गया था और नर्मदा में डूब गया. वहीं किशोर की तलाश के लिए कल से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है पर अबतक बच्चे का कुछ पता नहीं चल पाया है.

उसराय घाट में नहाने के दौरान एक किशोर गहरे पानी में चला गया. वहीं अपने साथी को बचाने के चक्कर में बच्चा खुद ही पानी की गहराई में चला गया और लापता हो गया. जिसकी तलाश के लिए कल से रेस्क्यू ऑपरेशन किया जा रहा है पर अबतक किशोर का कुछ पता नहीं चल पाया है.

इस मामलें में साईं खेड़ा थाना प्रभारी आशीष ने बताया कि गुरुवार को सुबह 8 बजे के करीब पिपरिया कला निवासी विकासपुरी पिता रोशन पूरी उम्र 16 वर्ष, अपनी दादी और एक साथी शुभम के साथ बाइक से घाट पर नहाने गया था. जहां नहाते वक्त शुभम पानी की गहराई में उतर गया और बहने लगा जिसे बचाने के लिए विकास पानी में गया और खुद ही गहराई में चला गया और डूब गया.

पुलिस को मामले की सूचना दी गई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और डूबे हुए किशोर की तलाश शुरू की गई. थाना प्रभारी का कहना है कि बच्चे की तलाश लगातार जारी है लेकिन अब तक किशोर का कोई पता नहीं चल पाया है, वहीं जिले में होमगार्ड की 7 सदस्य टीम भी रेस्क्यू कर रही है. वहीं घटना स्थल पर एसडीओ पी एसआर यादव पहुंचे और उनके मार्गदर्शन में बालक की तलाश की जा रही है, वहीं उसके परिजन भी मौजूद हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details