मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नरसिंहपुर: शादी के एक दिन पहले हुई दुल्हन की मौत, घर में पसरा मातम

पिपरिया गांव की रहने वाली उमा की 8 मई को शादी होने वाली थी, लेकिन बीमारी के चलते युवती की जान चली गई. घर में शादी की शहनाई बजनी थी, लेकिन अब मातम पसरा हुआ है. परिजनों के मुताबिक मृतका को कुछ दिनों से स्वास्थ्य ठीक नहीं था.

By

Published : May 8, 2020, 12:33 PM IST

The bride died before the wedding
शादी से पहले दुल्हन की मौत

नरसिंहपुर।करेली विकासखंड के पिपरिया गांव में उस वक्त मातम पसर गया, जब शादी वाले घर में दुल्हन की मौत हो गई. नांच-गाने के साथ जहां लड़की की शादी होनी थी, वहां युवती की मौत की खबर ने सबको झकझोर के रख दिया है. घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया.

परिजनों ने बताया कि मृतका का स्वास्थ्य कुछ दिनों से ठीक नहीं था, जिसका इलाज जिला अस्पताल में कराया जा रहा था. मृतका का नाम उमा जाटव था, जो महज 19 साल की थी. बताया जा रहा है कि मृतका की शादी होने वाली थी. बताया जा रहा है कि मृतका की शादी 8 मई 2020 को होने वाली थी.

मामले की जानकारी लगते ही तत्काल एसडीएम संघमित्रा बौद्ध सहित एसडीएम महेश कुमार बामन्हा, एसडीओपी अर्जुन उईके, तहसीलदार आरके मेहरा, तहसीलदार नरसिंहपुर, नायब तहसीलदार अनामिका सिंह, बीएमओ डॉ ऋषि साहू मौके पर पहुंचे. घटना की पूरी जांच के बाद शव को मॉर्चुरी में भेजा गया है, जिसका अगले दिन पोस्टमार्टम किया जाएगा. बीएमओ ने परीक्षण के लिए मृतक का सैंपल भी लिया गया है. एहतियात के तौर पर प्रशासन ने मृतका के घर को सील कर दिया है. साथ ही आस-पास के क्षेत्र में भी पाबंदी लगाई गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details