मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Aug 1, 2020, 3:57 PM IST

ETV Bharat / state

छह महीने की पैरोल पर आए कैदी ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

जिले में एक कैदी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली, जिसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी. बता दें कि कैदी एक हत्या के मामले में आजीवन की सजा काट रहा था. कैदी जब से पैरोल पर घर आया था, तब से वह रोज शराब पीता था. फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है.

Prisoner commits suicide
कैदी ने की खुदकुशी

नरसिंहपुर। जिले में एक कैदी ने घर पर अमरूद के पेड़ पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. दरअसल कैदी छह महीने की पैरोल पर घर आया था. कैदी ने एक मामले में सात साल की सजा जेल में काट ली थी. कैदी ने घर के पास लगे एक अमरूद के पेड़ पर फांसी लगाकर जान दे दी. थाना प्रभारी डीपी मिश्रा ने बताया कि कैदी क्षेत्र के धमना गांव का रहने वाला था और 2013 में हुए एक हत्याकांड में आजीवन कारावास की सजा काट रहा था.

कैदी 7 साल तक सजा काटने के बाद बीती 28 जुलाई को छह महीने की पैरोल पर घर आया था. रात करीब 12 बजे तक परिवार के लोगों ने उसे सही सलामत देखा, लेकिन सुबह होते ही परिजनों ने घर के बाहर लगे अमरूद के पेड़ पर कैदी का लटकता हुआ शव देखा. कैदी के बेटे राजकुमार ने तत्काल पुलिस को मामले की सूचना दी. बेटे ने बताया कि उसका पिता जब से पैरोल पर घर आया था तो लगातार शराब पी रहा था.

रात को भी उसने शराब पी थी और खाना खाने के बाद 12 बजे तक वह परिवार के सामने रहा. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. अब तक यह साफ नहीं हो सका है, कि उसने फांसी किस वजह से लगाई है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details