मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कलेक्टर ने किया पीजी कॉलेज का औचक निरीक्षण

By

Published : Nov 29, 2020, 3:48 PM IST

नरसिंहपुर कलेक्टर वेद प्रकाश ने शनिवार को स्वामी विवेकानंद शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय (पीजी कॉलेज) का औचक निरीक्षण किया और जरूरी दिशा निर्देश दिए.

urprise inspection of PG College
कलेक्टर ने किया पीजी कॉलेज का औचक निरीक्षण

नरसिंहपुर। कलेक्टर वेद प्रकाश ने स्वामी विवेकानंद शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय, नरसिंहपुर का शनिवार को औचक निरीक्षण किया. उन्होंने पीजी कॉलेज के खेल मैदान, बाउंड्रीवाल, खेल विभाग और अन्य व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया और आवश्यक निर्देश दिये.

कलेक्टर ने कॉलेज के प्राचार्य डॉ. आरके चौकसे, नव नियुक्त सहायक प्राध्यापकों, क्रीड़ा अधिकारी से कॉलेज में शैक्षणिक और अन्य गतिविधियों के बारे में चर्चा की, उन्होंने कॉलेज की बेवसाइट तैयार करने और विशेषज्ञों को व्याख्यान के लिए आमंत्रित करने के लिए निर्देशित किया. उन्होंने पीजी कॉलेज में विभिन्न जानकारी देने के लिए बड़ी एलईडी लगवाने और एमपी थियेटर निर्माण की बात कही.

इस दौरान कॉलेज का खेल मैदान विकसित करने, टूर्नामेंट आयोजित करने, सामाजिक समितियों की सहभागिता सुनिश्चित करने, एथलेटिक ट्रैक बनाने, सीवेज सिस्टम और कॉलेज के अन्य हिस्सों के सुधार कार्य की ओर ध्यान देने की बात कही. इस अवसर पर पीजी कॉलेज के वरिष्ठ प्राध्यापक, सहायक प्राध्यापक और स्टाफ मौजूद था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details