मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश सरकार पर साधा निशाना, कहा - 'कांग्रेस तेरी गजब गति, चार महीने में अरबपति'

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नरसिंहपुर के तेंदूखेड़ा में बीजेपी प्रत्याशी राव उदय प्रताप का पक्ष में सभा कर जनता से वोट मांगें. साथ हीं कमलनाथ सरकार पर जमकर निशाना साधा.

By

Published : May 4, 2019, 5:27 PM IST

शिवराज सिंह ने साधा कांग्रेस पर निशाना

नरसिंहपुर। नरसिंहपुर के तेंदूखेड़ा में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चुनावी सभा को संबोधित किया. शिवराज सिंह चौहान ने पीएम मोदी द्वारा किए गए काम को गिनवता हुए बीजेपी प्रत्याशी राव उदय प्रताप के लिए वोट मांगें. इस दौरान शिवराज सिंह ने मुख्यमंत्री कमलनाथ पर जमकर हमला बोला. उन्होंने अधिकारियों के ट्रांसफर को लेकर कहा कि 'कांग्रेस तेरी गजब गति, चार महीने में अरबपति'.

शिवराज सिंह ने साधा कांग्रेस पर निशाना
सभा को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने एक के बाद एक प्रदेश सरकार पर कई हमले किए. उन्होंने अधिकारियों के तबादले को लेकर कहा कि कांग्रेस के खून में भ्रष्टाचार है. 15 साल बाद सत्ता में वापसी करने के बाद कांग्रेसी भूखों की तरह पैसों पर टूट पड़े. ठेकेदारों की तरह वसूली करने लगे.

वहीं प्रदेश के कानून व्यवस्था को लेकर भी कमलनाथ सरकार पर हमाला बोला है. शिवराज सिंह का कहना है कि कांग्रेस के आने से प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह से बिगड़ चुकी है. बदमाश अधिकारियों के घर में घुसकर गोली मार रहे है. छोटे-छोट मासूमों बच्चों का अपहरण हो रहा है. साथ ही यूपीए के गठबंधन पर तंज करते हुए कहा कि पीएम मोदी दिन के हिसाब से सबकी छुट्टी कर देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details