मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सुबुद्धानन्द का आरोप, 'राम मंदिर ट्रस्ट निर्माण समिति में अपराधियों की फौज'

नरसिंहपुर पहुंचे स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती के निजी सचिव एवं मठ मंदिर समिति के अध्यक्ष स्वामी सुबुद्धानन्द ने राम मंदिर निर्माण को लेकर चर्चा की. उनका आरोप है कि राम मंदिर ट्रस्ट निर्माण समिति में अपराधियों की फौज का जमावड़ा लगाया गया है.

By

Published : Mar 8, 2020, 11:52 PM IST

The charge of Subhadhananda
सुबुद्धानन्द का आरोप

नरसिंहगढ़। स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती के निजी सचिव एवं मठ मंदिर समिति के अध्यक्ष कैबिनेट दर्जा प्राप्त स्वामी सुबुद्धानन्द ने नरसिंहगढ़ पहुंचे. जहां उन्होंने अयोध्या में बनने वाले राम मंदिर निर्माण को लेकर चर्चा की. सुबुद्धानन्द का कहना है कि राम मंदिर ट्रस्ट निर्माण समिति में अपराधियों की फौज का जमावड़ा लगाया गया है. जिसके विरोध में 15 मार्च को स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती की अगुवाई में परमहंसी ज्योतिश्वर आश्रम में संत समागम होने जा रहा है, जहां देशभर के तमाम मठों से महामंडलेश्वर संत हिस्सा लेंगे.

सुबुद्धानन्द का आरोप

सुबुद्धानन्द का कहना है कि राम मंदिर निर्माण को लेकर बनाए गए ट्रस्ट का देशव्यापी विरोध प्रदर्शन कर सर्व सहमति से निर्णय पारित किया जाएगा. सरकार तक अपनी बात पहुंचाई जाएगी, इसके बाद भी यदि सरकार ने फैसला नहीं बदला तो अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का सारे देश में साधु संत सड़क पर उतर कर विरोध करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details