मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मजदूरों से भरी वैन ट्रक से टकराई, 9 लोग घायल, एक ग्वालियर रेफर

By

Published : Aug 29, 2020, 8:25 PM IST

उत्तर प्रदेश के झांसी के मऊरानीपुर जिले के पाटाकापुरा गांव से मजदूरी के लिए वृंदावन जा रहे मजदूरों से भरी वैन मुरैना के बंधा गांव के पास NH-3 पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

accident Morena
मुरैना में एक्सीडेंट

मुरैना। सराय छोला थाना इलाके में नेशनल NH-3 पर ट्रक से मजदूरों से भरी वैन टकरा गई, जिससे वैन में बैठे तीन महिलाओं सहित आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं. सभी मजदूर वृंदावन के लिए जा रहे थे. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने घायलों को तुरंत इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां से एक गंभीर घायल मजदूर को डॉक्टरों ने ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया है.

मजदूरों से भरी वैन ट्रक से टकराई

बताया जा रहा है मजदूर उत्तर प्रदेश झांसी के मऊरानीपुर जिले के पाटाकापुरा गांव से मजदूरी के लिए वृंदावन जा रहे थे. जब वैन मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के NH-3 से गुजर रही थी, तभी बंधा गांव के पास अचानक वैन ट्रक के पीछे वाले हिस्से में जा घुसी.

वैन में बैठी प्रियंका, संगीता, लक्ष्मी, सौरभ, कालीचरन, राजकुमार, जितेंद्र और 3 साल के बच्चे अभिषेक सहित 9 लोग घायल हो गए. घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक का साथ ही फरार हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही सराय छोला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया. साथ ही ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज घटना की जांच शुरू की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details