मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

घाटी के बेखौफ बदमाश! दिनदहाड़े कैमिकल व्यापारी के ऑफिस में घुसे तीन बदमाश, 10 लाख का टेरर टैक्स मांगा

मुरैना के अंबाह में बदमाशों ने एक कैमिकल व्यापारी से 10 लाख रुपए का टेरर टैक्स मांगा है. पैसे नहीं देने पर व्यापारी को जान से मारने की धमकी भी दी गई. पीड़ित व्यापारी ने मामले की शिकायत पुलिस से कर दी है. CCTV फुटेज और कॉल रिकॉर्डिंग के आधार पर आरोपियों की तलाश जारी है.

By

Published : Jul 12, 2021, 5:55 PM IST

Updated : Jul 12, 2021, 7:49 PM IST

TERROR TAX
टेरर टैक्स

मुरैना।जिले में बदमाश बेखौफ नजर आ रहे हैं. पिछले कुछ दिनों में मुरैना के अलग-अलग ठिकानों पर कई वारदातें सामने आईं. वहीं अंबाह में तीन बदमाशों ने कैमिकल व्यापारी से 10 लाख रुपए का टेरर टैक्स मांगा हैं. बदमाशों ने पैसे नहीं देने पर व्यापारी को जान से मारने की धमकी भी दी. जिसके बाद घबराता हुआ कैमिकल व्यापारी सीधे पुलिस के पास पहुंचा, जहां उसने बदमाशों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. व्यापारी ने अंबाह थाना पुलिस को कुछ CCTV फुटेज और धमकी भरी कॉल रिकॉर्डिंग भी सौंपी है. शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

कैमिकल व्यापारी से टेरर टैक्स की मांग

व्यापारी को ऑफिस में घुसकर दी धमकी

अंबाह में गल्ला मंडी के सामने कैमिकल व्यापारी सोनू अग्रवाल का ऑफिस है. सोनू ने पुलिस को बताया कि रविवार दोपहर बदमाश नीरज शर्मा अपने दो साथियों के साथ उनके ऑफिस पहुंचा. जहां नीरज ने 10 लाख रुपए का टेरर टैक्स मांगा है, साथ ही पैसे नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी. व्यापारी ने बताया कि दो दिन पहले भी बदमाश नीरज ने उनको फोन करके गाली-गलौच की थी.

व्यापारी ने पुलिस को सौंपा CCTV फुटेज

पहले बदमाश नीरज ने व्यापारी सोनू से मिलने को कहा था. लेकिन सोनू के इनकार करने पर वह सीधे अपने दो साथियों के साथ व्यापारी के ऑफिस जा पहुंचा, और टेरर टैक्स मांगने लगा. व्यापारी का कहना है कि नीरज शर्मा धमकाने के लिए कट्टा लेकर आया था. बदमशों के ऑफिस पर आने और जाने के CCTV फुटेज मिलने के बाद अम्बाह थाना पुलिस ने नीरज शर्मा, राजू चांदिल सहित एक अन्य आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

MP में खुफिया अलर्ट ! यूपी में दबोचे अल कायदा आतंकियों का खुलासा, कई शहरों में धमाके की थी साजिश

बदमाश नीरज के पिता-भाई जेल में बंद

अंबाह थाना पुलिस के अनुसार, चांदपुर गांव निवासी नीरज शर्मा पुराने अपराधों में भी लिप्त है. वह काफी समय से पुलिस के रडार पर है. पुलिस ने बताया कि नीरज शर्मा के पिता रामशंकर शर्मा ग्वालियर की सेंट्रल जेल में बंद हैं. उसका भाई रिंकू शर्मा भी शहडोल जिले की जेल में बंद है. बताया जा रहा है कि नीरज और उसके परिवार का क्रिमिनल रिकॉर्ड है.

4 दिन पहले भी हुई थी फायरिंग

जिले में लगातार बदमाशों का आतंक बढ़ता जा रहा है. जौरा कस्बे में 8 जून को पगारा रोड स्थित डिग्री कॉलेज के पास एक घटना सामने आई थी. जहां किराना दुकान को तीन बदमाशों ने धमकी दी थी, और उससे प्लॉट मांगा. किरान दुकान व्यापारी के मना करने पर बदमाश मारपीट करने लगे और कट्टा निकालकर फायरिंग भी कर दी. दुकान से जाते वक्त बदमाशों ने धमकी दी कि अगर प्लॉट नहीं दिया, तो जान से मार देंगे.

एक और घटना रुनीपुर रोड पर देखने को मिली थी. जहां 4 बदमशों ने युवक आकाश राठौर पर हमला कर दिया. इस दौरान बदमाशों ने गोली तक चला दी. आकाश गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़ित युवक ने बताया कि, बदमाश अवधेश रजक, सत्तो रजक, किशोरी पंडित और विवेक त्यागी ने हमला किया था. पुलिस आरोपियों की तलाश भी कर रही है.

Last Updated : Jul 12, 2021, 7:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details