मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कांग्रेस नेता बृजेंद्र सिंह राठौड़ ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां. टिकट के दावेदारों ने किया शक्ति प्रदर्शन

By

Published : Jun 8, 2020, 10:08 PM IST

मुरैना में कांग्रेस नेता बृजेन्द्र सिंह राठौड़ के आगमन पर टिकट के सभी दावेदार शक्ति प्रदर्शन में जुटे नजर आए. इस दौरान प्रशासन के सभी नियमों की सरेआम धज्जियां उड़ती रहीं. किसी ने न तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया और न ही किसी ने मास्क लगाया. जबकि प्रशासन के द्वारा कहीं भी भीड़ इकट्ठी करने पर रोक लगाई गई है.

Social distance flew into Congress leader's convoy in morena
कांग्रेस नेता के काफिले में उड़ी सोशल डिस्टेंस की धज्जियां

मुरैना। कोरोना का प्रकोप दिनों-दिन बढ़ता जा है. लेकिन नेताओं को इसकी कोई चिंता नहीं है. वो तो अपने चुनाव की तैयारियों में इतने व्यस्त हैं कि, उन्हें लोगों की जान से कोई मतलब नहीं है. यही हाल जिले के सुमावली में देखने को मिला, जहां कांग्रेस नेता बृजेन्द्र सिंह राठौड़ के आगमन पर टिकट के दावेदार शक्ति प्रदर्शन में जुट नजर आए. उन्होंने अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस नेता का जोरदार स्वागत किया. लेकिन इस दौरान प्रशासन के सभी नियमों की सरेआम धज्जियां उड़ती रहीं. किसी ने न तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया और न ही किसी ने मास्क लगाया. जबकि प्रशासन द्वारा कहीं भी भीड़ इकट्ठी करने पर रोक लगाई गई है.

कांग्रेस नेता के काफिले में उड़ी सोशल डिस्टेंस की धज्जियां

दरअसल, आने वाले समय में जिले की पांच विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं. इसके लिए राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. बीजेपी की ओर से इन सीटों से उन्हीं पूर्व विधायकों को टिकट मिलने वाली है, जो कांग्रेस छोड़कर आए हैं. लेकिन कांग्रेस में दावेदारों की लंबी सूची देखी जा रही है. यही कारण है कि, सभी नेता अपनी-अपनी दावेदारी जताने के लिए कार्यकर्ताओं की भीड़ जुटा रहे हैं. लेकिन इस दौरान प्रशासन के नियमों की अनदेखी की जा रही है. जिससे कोरोना संक्रमण का संकट बना हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details