मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मुरैना से मैं नहीं, बीजेपी कार्यकर्ता चुनाव लड़ रहे हैं: नरेंद्र सिंह तोमर

मुरैना के जौरा में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने एक सभा को संबोधित किया. अपने संबोधन के दौरान उन्होंने कहा कि यहां वे चुनाव नहीं लड़ रहे, बल्कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और भारतीय जनता पार्टी चुनाव लड़ रही है. उन्होंने आगे कहा कि क्षेत्र की जनता चुनाव लड़ रही है.

By

Published : Mar 26, 2019, 11:52 PM IST

narendra singh tomar

मुरैना| मुरैना के जौरा में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने एक सभा को संबोधित किया. अपने संबोधन के दौरान उन्होंने कहा कि यहां वे चुनाव नहीं लड़ रहे, बल्कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और भारतीय जनता पार्टी चुनाव लड़ रही है. उन्होंने आगे कहा कि क्षेत्र की जनता चुनाव लड़ रही है.

narendra singh tomar

विधान सभा चुनावों के समय से ही मुरैना में पार्टी में भितरघात होने की बातें सामने आई थीं. इस वक्त भी दबी जुबान में कुछ नेता नरेंद्र सिंह तोमर को मुरैना प्रत्याशी बनाए जाने से असंतुष्ट नजर आ रहे हैं. ऐसे में ये चुनाव उनके लिए किसी चुनौती से कम नहीं है.

वहीं बहुजन समाज पार्टी ने भी चार बार के सांसद डॉ. रामलखन सिंह कुशवाह को नरेंद्र सिंह तोमर के सामने चुनाव मैदान में उतारा है. बता दें कि संसदीय क्षेत्र की 8 विधान सभा सीटों में से 7 में कांग्रेस का कब्जा है, जो मोदी लहर को प्रभावित कर सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details