मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अवैध शराब बेचने वालों पर पुलिस की कार्रवाई, दो लाख कीमत की ओपी जब्त

By

Published : Jun 28, 2020, 4:02 PM IST

मुरैना में देवगढ़ थाना पुलिस ने पंचमपुरा नहर की पुलिया में ओपी की आठ केन से भरे लोडिंग वाहन को जब्त किया साथ ही एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं ट्रक चालाक मौके से फरार बताया जा रहा है.

Morena
Morena

मुरैना। जिले में अवैध शराब बिक्री को रोकने के लिए पुलिस मुख्यालय द्वारा अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के तहत जिले की पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी क्रम में देवगढ़ थाना पुलिस ने पंचमपुरा नहर की पुलिया से ओपी की आठ केन से भरे लोडिंग वाहन को पकड़ा है. जिसमें चालक के साथ मौजूद एक और शख्स पकड़ा गया है, लेकिन वाहन चालक पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया, वाहन और ओपी की कीमत 6 लाख से अधिक बताई गई है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

देवगढ़ थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की मुरैना से ओपी (शराब बनाने वाला कैमिकल) भारी मात्रा में एक लोडिंग वाहन से देवगढ़ इलाके में नहर के रास्ते से ले जाई जा रही है. सूचना मिलने पर पुलिस ने चेकिंग पॉइंट लगाया और पंचमपुरा नहर के पास एक लोडिंग वाहन आता दिखाई दिया. जब पुलिस ने लोडिंग वाहन को रूकवाने का प्रयास किया तो आरोपी लोडिंग वाहन को खड़ा कर मौके से फरार हो गया.

जब पुलिस ने वाहन चेक किया तो 8 केन ओपी से भरी पाई गई, जिसकी कीमत लगभग दो लाख रूपए बताई गई. वहीं पुलिस ने ओपी और लोडिंग वाहन की कीमत 6 लाख से अधिक की बताई है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर चालक की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details