मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मुरैना में पुलिस आरक्षक की गुंडागर्दी, बाइक सवार छात्र के साथ की मारपीट

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jan 18, 2024, 10:17 PM IST

Hooliganism of Police Constable:मुरैना में एक छात्र के साथ यातायात पुलिस के आरक्षक ने गुंडागर्दी की. उसे रोका और बिना बताए उसे दो तीन थप्पड़ जड़ दिए.छात्र ने एसपी से शिकायत की है.

Hooliganism of Police Constable
मुरैना में पुलिस आरक्षक की गुंडागर्दी

मुरैना। जिले में पुलिस के द्वारा गुंडागर्दी करने के आए दिन मामले सामने आते हैं.ऐसा ही एक मामला फिर सामने आया है.स्कूल से बच्चों को लेने जा रहे एक छात्र के साथ पुलिस के जवान ने जमकर मारपीट की. पुलिस जवान का नाम सुनील जाट बताया जा रहा है, जो वाहन चेकिंग कर रहा था. छात्र अमित गौर की माने तो उसे उस जवान ने बिना कुछ गलती बताए दो-तीन थप्पड़ मारे और उसके बाद कॉलर पड़कर उसको अंदर ले गया.

पुलिस पर गुंडई का आरोप

पुलिस चेकिंग के दौरान एक छात्र ने एक जवान पर गुंडागर्दी करने का आरोप लगाया है. इस छात्र का कहना है कि वह बच्चों को लेने घर से स्कूल जा रहा था. यातायात थाने के सामने उसे पुलिस आरक्षक ने रोका और उसके साथ गुंडई करने लगा. मैं चिल्लाता रहा कि मेरा कसूर क्या है लेकिन उसने मुझे गाल पर दो तीन थप्पड़ जड़ दिए और कॉलर पकड़कर वाहन की चाबी छीन ली और थाने के अंदर ले गया.

ये भी पढ़ें:

एसपी से की शिकायत

पीड़ित छात्र ने पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान से शिकायत की है. उन्होंने उसे कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की है.छात्र का कहना है कि यदि कार्रवाई नहीं हुई तो वह पुलिस के उच्चाधिकारियों से शिकायत करेगा.उसे अब तक ये नहीं मालूम कि उसका क्या कसूर था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details