मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Apr 13, 2023, 5:49 PM IST

ETV Bharat / state

Morena Crocodile Attack: चम्बल नदी में पानी भरने गए युवक पर मगरमच्छ का हमला, मुश्किल से बची जान

चंबल नदी में पानी भरने गए युवक पर मगरमच्छ ने हमला कर दिया, जिसमें युवक का पैर जख्मी हो गया है. घायल युवक का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

Young man leg injured in Morena
मुरैना में युवक के पैर जख्मी

मुरैना में मगरमच्छ के हमले में युवक के पैर जख्मी

मुरैना।चंबल नदी में पानी भरने के लिए गए एक युवक पर मगरमच्छ ने हमला कर दिया. मगर युवक का पैर जबड़े में दबाकर पानी की ओर खींचने लगा, तभी ग्रामीणों ने लाठियों से प्रहार कर बड़ी मुश्किल से युवक की जान बचाई. ये घटना सरायछोला थाना क्षेत्र स्थित जैतपुर गांव के पास की है. परिजन घायल युवक को तुरंत धौलपुर के अस्पताल लेकर पहुंचे. यहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे मुरैना जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पानी भरने गए युवक पर मगरमच्छ का हमला: जानकारी के अनुसार जैतपुर में एक युवक सुबह 11 बजे चंबल नदी से पानी भरने के लिए गया था. उसने नदी किनारे बैठकर नदी में बर्तन डाला और पानी भर लिया. वह पानी से भरा बर्तन लेकर चढ़ने लगा, तभी पीछे से मगरमच्छ ने उस पर हमला कर दिया. मगरमच्छ ने उसके दाएं पैर को जबड़े में दबोच लिया और पानी की ओर खींचने लगा. तभी उसने शोर मचाते हुए चीखना शुरू कर दिया.

Also Read: इन खबरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें

ग्रामीणों ने ऐसे बचाई जान: युवक की आवाज सुनकर गांव वाले तत्काल लाठियां लेकर मगरमच्छ पर टूट पड़े. ग्रामीणों ने लाठियों से पीट-पीटकर मगरमच्छ को भगाकर बड़ी मुश्किल से युवक की जान बचाई. परिजन घायल युवक को तत्काल राजस्थान के धौलपुर अस्पताल ले गए. यहां पर प्राथमिक उपचार के बाद घायल युवक को मुरैना जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. यहां आते ही इमरजेंसी में उपस्थित डॉक्टर व नर्सिंग स्टॉफ ने इलाज किया. प्राथमिक उपचार के बाद वार्ड में भर्ती कर दिया गया है. ASP का कहना है कि "इस मामले की जांच की जा रही है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details