मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रिटायर्ड फौजी के घर को बदमाशों ने बनाया निशाना, लाखों का सामन लेकर हुए फरार

By

Published : Jul 20, 2020, 2:39 PM IST

तीन बदमाशों ने बीती रात रिटायर्ड फौजी के घर को अपना निशाना बनाया. बदमाशों ने महिला के साथ मारपीट की और बच्चे की कनपटी पर कट्टा रखकर 5 हजार नगद और 18 तोले सोने जेवरात लेकर फरार हो गए.

The crooks escaped after taking lakhs of items from the retired army's house.
रिटायर्ड फौजी के घर से लाखों का सामान लेकर फरार बदमाश

मुरैना। जिले के पोरसा थाना क्षेत्र की धनेटा रोड पर रिटायर्ड फौजी के घर रात 1 बजे करीब बदमाशों ने धावा बोल दिया. बदमाशों ने फौजी की पत्नी के साथ मारपीट की और बच्चे के कनपटी पर कट्टा लगाकर 5 हजार रुपए नगद और 18 तोले सोने के जेवरात लेकर फरार हो गए. पीड़ित परिवार ने पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरु कर अज्ञात 3 बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

धनेटा रोड पर रिटायर्ड फौजी अजीत सिंह तोमर का मकान है, जहां रात एक बजे के करीब 3 बदमाश गेट के ऊपर की जाली काटकर घर मे घुस गए. घर से जब खटरपटर की आवाजें सुनाई दीं, तो फौजी की पत्नी ने कमरे की लाइट जलाई, तो देखा 3 बदमाश सामने थे. रेनू ने जब उनसे पूछा, तो उन्होंने मारपीट शुरु कर दी और बगल में सो रहे बच्चे की कनपटी पर कट्टा रख कर शोर नहीं मचाने को कहा.

बदमाशों ने अलमारी की चाभी ली और उसमें रखे 5 हजार रुपए नगद और 18 तोला वजनी सोने के जेवरात लूट ले गए. जेवरात की कीमत 5 लाख से अधिक बताई जा रही है, मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की, फरियादी के अनुसार पुलिस ने केवल ढाई लाख की चोरी की FIR दर्ज करवाई है. पुलिस ने कुछ संदेही पकड़े हैं, जिनसे पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details