मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

युवक ने नाबालिग के साथ की छेड़छाड़, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

मुरैना जिले के लालपुरा गांव से एक नाबालिग मासूम के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. जहां एक आटा चक्की चलाने वाले युवक ने मासूम के साथ छेड़खानी की वारदात को अंजाम दिया. मामला सामने आने के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है.

By

Published : Sep 10, 2019, 7:53 PM IST

युवक ने नाबालिग के साथ की छेड़छाड़

मुरैना।जिले के नगरा थाना क्षेत्र के लालपुरा गांव में एक नाबलिग मासूम के साथ गांव में ही आटा चक्की चलाने वाले युवक ने छेड़छाड़ की कोशिश की है. घटना के बाद पीड़ित के परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है.

युवक ने नाबालिग के साथ की छेड़छाड़

पीड़ित बच्ची की मां ने बताया कि बच्ची को आटा लेने के लिए चक्की गई थी, लेकिन काफी देर होने के बाद भी जब वह घर वापस नहीं लौटी तो पड़ोस में रहने वाले एक युवक को पीड़िता की मां ने आटा चक्की जाकर देखने को कहा, मौके पर पहुंच कर युवक ने पीड़िता को आरोपी के कब्जे से मुक्त करवाया, आरोपी ने पीड़िता को कमरे में बंद कर दिया था.

पीड़िता ने आरोपी पर मारपीट करने का भी आरोप लगाया है, उसने बच्ची की धमकी दी अगर उसने घटना के बारे में अपने परिजनों को बताया, तो उसे जान से मार देगा. मामले की जानकारी लगते ही पीड़िता के परिजनों ने मामले की रिपोर्ट नगरा थाना क्षेत्र में दर्ज कराई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details