मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मुरैना में कलेक्टर प्रियंका दास ने फहराया तिंरगा, अच्छा काम करने वाले अधिकारी हुए सम्मानित

मध्यप्रदेश में स्वतंत्रता दिवस की धूम देखी जा रही है. अलग-अलग जिलों में देशक्ति में लोग डूबे हुए हैं, मुरैना में कलेक्टर प्रियंका दास ने ध्वजारोहण किया साथ ही अच्छा काम करने वाले अधिकारियों को सम्मानित किया.

By

Published : Aug 15, 2019, 3:25 PM IST

मुरैना में प्रियंका दास ने फहराया तिंरगा

मुरैना। देश आजादी की 73वीं वर्षगांठ मना रहा है. लोग आज उन वीर जवानों को याद कर रहे है, जिन्होंने देश की आजादी के लिए अपना सबकुछ लगा दिया. मुरैना में भी स्वतंत्रता दिवस की धूम दिखाई दी. एसएएफ मैदान पर आयोजित कार्यक्रम में कलेक्टर प्रियंका दास ने ध्वजारोहण किया.

मुरैना में कलेक्टर प्रियंका दास ने ध्वजारोहण किया

ध्वजारोहण करने के बाद प्रियंका दास ने परेड का निरीक्षण कर मुख्यमंत्री कमलनाथ का संदेश पढ़ा. इस दौरान स्वतंत्रता सेनानियों का सम्मान भी किया गया. कार्यक्रम के दौरान एसएएफ, जिला पुलिस बल, होमगार्ड, एनसीसी, स्काउट गाइड्स, अभ्युदय आश्रम सहित शौर्य दल की टुकड़ियों ने मार्च पास्ट किया.

कार्यक्रम में स्कूलों छात्रों ने सांस्कृति व रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी गयी. अच्छे कार्यों के लिए जिला पुलिस बल और प्रशासनिक अधिकारियों को सम्मानित किया गया. कार्यक्रम में चंबल कमिश्नर, डीआईजी, एसपी, विधायक, मेयर सहित शहर के अन्य लोग भी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details