मध्य प्रदेश

madhya pradesh

व्यापारियों ने पुष्प वर्षा कर बिजली कर्मचारियों और अधिकारियों का किया सम्मान

By

Published : May 11, 2020, 2:58 PM IST

मुरैना में मिलर्स एसोसिएशन और व्यापार मंडल ने लॉकडाउन के दौरान दिन-रात लोगों तक बिना बाधा के विद्युत सप्लाई पहुंचा रहे विद्युत वितरण कंपनी के कर्मचारी, इंजीनियर और अधिकारियों का सम्मान किया.

Businessmen honored the power company employees
बिजली कर्मचारियों और अधिकारीयों का किया सम्मान

मुरैना।मिलर्स एसोसिएशन और व्यापार मंडल ने बिजली कर्मचारी ओर अधिकारियों का पुष्प वर्षा कर सम्मान किया. जहां कोरोना वायरस से बचाव को लेकर लॉकडाउन में स्वास्थ्यकर्मी, पुलिसकर्मी और सफाई कर्मचारी दिन-रात ड्यूटी कर रहे हैं. वहीं विद्युत वितरण कंपनी के कर्मचारी भी दिन-रात लोगों तक बिना बाधा के विद्युत सप्लाई पहुंचा रहे हैं. जो हाल ही में आई आंधी बारिश की वजह से जिले की बिजली सप्लाई ध्वस्त हो गई थी, ऐसे में विद्युत वितरण कंपनी के कर्मचारी, इंजीनियर और अधिकारियों ने 24 घंटे काम करके बिजली सप्लाई को दुरुस्त किया.

बिजली कर्मचारियों और अधिकारियों का सम्मान

मिलर्स एसोसिएशन के संरक्षक रमेशचंद गर्ग और व्यापार मंडल के अध्यक्ष विपिन गोयल के निर्देशन में विद्युत वितरण कंपनी के सभी लाइनमैन, ऑपरेटर, इंजीनियर, अधिकारी, सुरक्षा में लगे रिटायर्ड फौजी सहित 100 से अधिक लोगों का सम्मान किया. इस दौरन सोशल डिस्टेंस का विशेष ध्यान रखा गया. व्यापार मंडल ने सभी लोगों को दूर-दूर खड़ा कर सबसे पहले उन पर पुष्प वर्षा कर सम्मान किया. मिलर्स एसोसिएशन ने बताया कि हमारे संगठन के पदाधिकारियों का ये प्रयास सराहनीय है, जिन्होंने विद्युत वितरण कंपनी के कर्मचारियों का हौसला बढ़ाया. वहीं विद्युत वितरण कंपनी के महा प्रबंधक शिशिर गुप्ता ने बताया कि इस सम्मान से हमारे फील्ड के स्टाफ का हौसला बढ़ा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details