मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बसपा प्रत्याशी का बीजेपी पर आरोप, सत्ता का दुरुपयोग कर जीतना चाहती है चुनाव

By

Published : Oct 9, 2020, 5:52 PM IST

Updated : Oct 9, 2020, 6:35 PM IST

मुरैना विधानसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी रामप्रकाश राजोरिया ने अपना नामांकन दाखिल किया है. इस दौरान बसपा प्रत्याशी ने बीजेपी पर सत्ता का दुरूपयोग कर चुनाव जीतने का आरोप लगाया है.

bsp-candidate
बसपा प्रत्याशी

मुरैना।उपचुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया आज से शुरू हो गई है. यह प्रक्रिया 16 अक्टूबर तक चलेगी. मुरैना जिले की 5 विधानसभा सीटों के लिए नामांकन प्रक्रिया के पहले दिन मुरैना विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 6 से बसपा प्रत्याशी रामप्रकाश राजोरिया ने अपना नामांकन दाखिल किया है. इस दौरान बसपा प्रत्याशी रामप्रकाश राजोरिया ने बीजेपी पर सत्ता का दुरूपयोग कर चुनाव जीतने का आरोप लगाया है.

बसपा प्रत्याशी का आरोप

रामप्रकाश राजोरिया ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस दोनों ही धनबल और राजनीतिक रसूख का उपयोग कर चुनाव में नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं. जबकि बसपा जनता के बीच जाकर कार्यकर्ताओं और जनता के विचारों के लिए ईमानदारी से लड़ेगी और यही उनका चुनावी मुद्दा होगा.

बीजेपी और कांग्रेस के बड़े-बड़े नेताओं द्वारा लगातार ताबड़तोड़ की जा रही सभाओं पर बसपा उम्मीदवार ने कहा कि उन्होंने बसपा सुप्रीमो मायावती को भी संगठन के माध्यम से आमंत्रित किया है, जिससे वह भी आम सभा संबोधित करें और आम जन से बसपा प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील करें. बता दें नामांकन प्रक्रिया के दौरान निर्वाचन आयोग द्वारा बनाए गए नियमों के तहत 200 मीटर के दायरे में धारा 144 लागू रही. इस दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए और रिटर्निंग ऑफिसर कक्ष में प्रत्याशी के साथ सिर्फ दो व्यक्तियों को जाने की अनुमति दी गई.

Last Updated : Oct 9, 2020, 6:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details