मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नहीं मिला बीजेपी नेता का शव, दिनभर चला रेस्क्यू ऑपरेशन

मुरैना में वरिष्ठ बीजेपी नेता नरेश गुप्ता ने चंबल नदी में कूदकर खुदखुशी कर ली. दिन भर चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद भी उनका शव बरामद नहीं किया जा सका.

By

Published : Jun 17, 2020, 10:53 PM IST

BJP leader Naresh Gupta commits suicide
बीजेपी नेता नरेश गुप्ता ने की खुदखुशी

मुरैना।कैंसर से पीड़ित वरिष्ठ बीजेपी नेता नरेश गुप्ता ने चंबल नदी में कूदकर खुदखुशी कर ली. दिन भर रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद भी उनका शव बरामद नहीं किया जा सका. भाजपा नेता के शव को खोजने में मुरैना होमगार्ड के गोताखोर, ग्वालियर की एनडीआरएफ सहित राजस्थान के भरतपुर के होमगार्ड गोताखोर लगे हैं. लेकिन अभी तक सफलता नहीं मिली.

नरेश गुप्ता पूर्व में बीजेपी युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष रहे हैं, उन्होंने भाजपा के जिला महामंत्री और जिला उपाध्यक्ष सहित अनेक जिम्मेदारी निभाई हैं. नरेश गुप्ता के बेटे के पास पूर्व नगर मंडल के अध्यक्ष का दायित्व है.नरेश गुप्ता को कैंसर की शिकायत थी, जिसका मंगलवार को ग्वालियर में चेकअप करवाया था.मृतक नरेश गुप्ता के भाई के मुताबिक डॉक्टर ने बताया था कि कैंसर पूरे शरीर में फैल चुका है, जिसे लेकर वे काफी मानसिक दबाव में बताए जा रहे थे. बीती रात घर से निकले और चंबल नदी में कूद कर आत्महत्या कर ली. इस बात की पुष्टि उनकी स्कूटी में रखे मिले सुसाइड नोट से हुई है.

मुरैना के भाजपा नेता नरेश गुप्ता का शव बरामद नहीं हुआ है

मौके पर शव को खोजने के लिए परिजनों के साथ भाजपा के जिलाध्यक्ष योगेश पाल गुप्ता, पूर्व विधायक रघुराज कंषाना, पुलिस अधीक्षक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, एनडीआरएफ के अधिकारियों के अलावा राजस्थान पुलिस के अधिकारी मौके पर रहकर रेस्क्यू को अंजाम दे रहे हैं.

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के साथ नरेश गुप्ता

नरेश गुप्ता ने चंबल नदी में कूदकर दे दी थी जान

बीजेपी नेता नरेश गुप्ता ने राजस्थान के धौलपुर में चंबल नदी में छलांग लगा दी. चंबल नदी के पुल पर स्कूटी और सुसाइड नोट देखकर पुलिस को घटना की जानकारी हुई. पुलिस ने स्कूटी के नंबर से नाम पता कर परिजनों को इसकी जानकारी दी. स्थानीय पुलिस के सहयोग से मृतक के शव को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. चंबल पुल के नीचे घड़ियाल और मगरमच्छ क्षेत्र होने से स्थानीय गोताखोरों को भारी परेशानी हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details