मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भू-माफियाओं पर प्रशासन की कार्रवाई जारी, अवैध बिल्डिंग को किया जमींदोज

मंदसौर जिले के हिस्ट्रीशीटर बदमाश और माफियाओं के खिलाफ पुलिस और प्रशासन की कार्रवाई लगातार जारी है. कुख्यात बदमाश सुधाकर की बिल्डिंग पर प्रशासन ने शिकंजा कसते हुए अवैध बिल्डिंग पर बुलडोजर चलाकर जमींदोज कर दिया.

By

Published : Dec 24, 2019, 6:15 PM IST

The administration fired a bulldozer on the illegal building
अवैध बिल्डिंग पर प्रशासन ने चलाया बुलडोजर

मंदसौर।जिले के हिस्ट्रीशीटर बदमाश और माफियाओं के खिलाफ पुलिस और प्रशासन की कार्रवाई लगातार जारी है. आज दूसरे दिन भी नगर पालिका प्रशासन और पुलिस का अमला इलाके के कुख्यात बदमाश सुधाकर राव मराठा की घंटाघर इलाका स्थित बिल्डिंग को तोड़ने की कार्रवाई करता रहा. सिटी कोतवाली थाने के ठीक सामने खड़ी की गई इस व्यवसायिक इमारत के निर्माण में नगर पालिका प्रशासन से कोई अनुमति नहीं ली गई थी.

अवैध बिल्डिंग पर प्रशासन ने चलाया बुलडोजर

ये बिल्डिंग नगर पालिका के राजस्व रिकॉर्ड में शहर के व्यापारी लोगमल- नाथरमाल के नाम से दर्ज हैं, लेकिन करीब 3 करोड़ रुपए की इस संपत्ति का असली मालिक सुधाकर राव मराठा ही बताया जा रहा है. काफी जांच के बाद प्रशासन ने इस अवैध कॉम्प्लेक्स को तोड़ने की कार्रवाई की. शहर के घने बाजार में 5 साल पहले खड़ी की गई इस इमारत की बाजार में कीमत तीन करोड़ से भी ज्यादा आंकी जा रही है. राजस्व की रिकॉर्ड में व्यापारी का नाम कुछ और ही दर्ज है, लेकिन असल मालिक सुधाकर मराठा होने से पुलिस ने उस पर शिकंजा कसते हुए इस अवैध बिल्डिंग पर बुलडोजर चलाकर जमींदोज कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details