मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मंदसौर में 18 और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, जेल में बंद 13 कैदी भी कोरोना संक्रमित

By

Published : Aug 5, 2020, 4:25 AM IST

मंदसौर जिले में मंगलवार को 18 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है. जिनमें से 13 लोग जेल में बंद कैदी है. एक साथ इतने कैदियों के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद स्वास्थ्य अमले ने जेल में मौजूद कैदियों के स्वास्थ्य परीक्षण का काम शुरू कर दिया है.

18 new corona positive found in Mandsaur
मंदसौर में मिले 18 नए कोरोना पॉजिटिव

मंदसौर। मंदसौर जिले में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. 18 लोगों के कोरोना संक्रमित होने की रिपोर्ट सामने आई है. पॉजिटिव हुए इन लोगों में से जेल में बंद 13 कैदी शामिल हैं. जेल में बंद कैदियों के इतनी संख्या में एक साथ संक्रमित होने से यहां प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है. स्वास्थ्य विभाग ने अब जेल में बंद तमाम कैदियों के स्वास्थ्य का परीक्षण काम शुरू कर दिया है.

पिछले एक हफ्ते के दौरान संक्रमण का यह सबसे बड़ा आंकड़ा है. मंगलवार को संक्रमित हुए मरीजों की संख्या मिलाकार अब तक जिले में पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 478 पर पहुंच गया है. हालांकि इन मरीजों में से 388 लोग स्वस्थ होकर वापस घर लौट गए हैं. लेकिन अभी भी यहां एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 79 बताया जा रहा है.

वहीं देर शाम लेबोरेटरी से आई रिपोर्ट के बाद स्वास्थ्य अमला एक बार फिर जेल पहुंचा और वहां मौजूद कैदियों के स्वास्थ्य परीक्षण का काम शुरू किया. स्वास्थ्य विभाग ने तमाम मरीजों का उपचार शुरू कर दिया है. उधर कैदियों के अलावा शहर के किला क्षेत्र, नागदा गली, रेलवे स्टेशन इलाका और जनता कॉलोनी में संक्रमित हुए 5 लोगों का भी स्वास्थ्य विभाग के अमले ने जिला अस्पताल के कोविड वार्ड में भर्ती कर उपचार शुरू कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details