मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जर्जर सड़क से परेशान व्यापारी, आंदोलन की दी चेतावनी

जर्जर सड़क से परेशान व्यापारियों ने आंदोलन की चेतावनी दी है. व्यापारी पहले भी सड़क के गड्ढे में बैठकर प्रदर्शन कर चुके हैं, इसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं होने पर उन्होंने दोबारा आंदोलन करने की चेतावनी दी है.

By

Published : Nov 29, 2019, 11:43 AM IST

Updated : Nov 29, 2019, 12:47 PM IST

businessmen-upset-by-shabby-road-in-mandsaur
जर्जर सड़क से परेशान व्यापारी

मंदसौर। शहर से कृषि उपज मंडी तक पहुंचने वाली 5 किलोमीटर लंबी सड़क पूरी तरह जर्जर हो गई है, जिसे लेकर मंडी व्यापारी संघ के कारोबारियों ने कई बार प्रशासन से शिकायत की है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. इसी से नाराज होकर व्यापारी संघ के कारोबारियों ने आंदोलन की चेतावनी दी है.

जर्जर सड़क से परेशान व्यापारी

बता दें कि 2 महीने पहले विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया के साथ मंडी व्यापारी संघ ने सड़क के गड्ढों में बैठकर प्रदर्शन किया था, लेकिन एक हफ्ते में इसकी मरम्मत का काम शुरू करने का आश्वासन देने के बावजूद प्रशासन द्वारा अभी तक भी कोई सुध नहीं ली गई है. इसी से नाराज व्यापारी संघ ने एक बार फिर कारोबार बंद कर आंदोलन करने की चेतावनी दी है.

व्यापारी संघ के उपाध्यक्ष संतोष गोयल ने चेतावनी दी है कि प्रशासन ने जल्द ही इस मामले में सुध नहीं ली, तो वे दोबारा आंदोलन छेड़ देंगे. उन्होंने शासन द्वारा 9 करोड़ रुपए जारी करने का जिक्र करते हुए भी इस सड़क के आरसीसी करने की भी मांग की है.

Last Updated : Nov 29, 2019, 12:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details