मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मंडला: SBI एटीएम के सुरक्षा कर्मियों को 5 महीने से नहीं मिला वेतन, काम पर भी नहीं बुला रही कंपनी

मंडला जिले में SBI के ATM पर काम करने वाले सुरक्षा कर्मियों को 5 महीनों से वेतन नहीं मिला है. सुरक्षा कर्मियों ने बताया कि उन लोगों को बक्शी सिक्योरिटी प्राइवेट लिमिटेड में काम करते चार-पांच साल हो गए हैं.

By

Published : May 28, 2019, 11:39 PM IST

सुरक्षा कर्मियों को 5 महीने से नहीं मिला वेतन

मंडला| जिले में SBI के ATM पर काम करने वाले सुरक्षा कर्मियों को पिछले 5 महीनों से वेतन नहीं मिला है. जिसके चलते वे आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं. साथ ही सुरक्षा कर्मियों का कहना है कि उन्हें वेतन तो नहीं दिया और अब उन्हें काम पर आने से भी रोक दिया गया है.

सुरक्षा कर्मियों को 5 महीने से नहीं मिला वेतन

सुरक्षा कर्मियों ने बताया कि उन लोगों को बक्शी सिक्योरिटी प्राइवेट लिमिटेड में काम करते चार-पांच साल हो गए हैं. अब कंपनी उनका 5 माह का वेतन भी नहीं दे रही और ना ही पीएफ का पैसा दे रही है. जिसके कारण सबको उधार लेकर काम चलाना पड़ रहा है और उधार देने वाले भी अब किनारा करने लगे हैं. जिस से इनकी आर्थिक हालत लगातार खराब हो रही है.

मण्डला जिले में करीब 30 SBI के ATM हैं. बख्शी सिक्योरिटी कंपनी ने इन सभी ATM पर सुरक्षा कर्मियों काम पर रखा था. बता दें बख्शी सिक्योरिटी कंपनी का कोई मामला न्यायालय में चल रहा है. जिसके कारण कंपनी कर्मचारियों की तनख्वाह नहीं दे रही और काम पर भी नहीं बुला रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details