मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नगर पालिका अध्यक्ष की अच्छी पहल, सिलाई मशीन से सफाईकर्मियों के लिए खुद बनाए मास्क

By

Published : Apr 9, 2020, 4:55 PM IST

काम को यदि छोटे-बड़े के तराजू में ना तोला जाए तो हर एक काम का परिणाम जरूर ऐसा आता है, जो दूसरों के लिए प्रेरणा बन जाता है. ऐसा ही कुछ मंडला नगर पालिका की अध्यक्ष पूर्णिमा शुक्ला ने किया है.

Municipality president made masks for cleaning workers
नगर पालिका अध्यक्ष ने खुद बनाया मास्क

मंडला। काम को यदि छोटे-बड़े के तराजू में ना तोला जाए तो हर एक काम का परिणाम जरूर ऐसा आता है, जो दूसरों के लिए प्रेरणा बन जाता है. ऐसा ही कुछ मंडला नगर पालिका की अध्यक्ष पूर्णिमा शुक्ला ने किया है. ऐसे में उन्होंने खुद के द्वारा बनाए गए सैकड़ों मास्क जनता में बांटे. नगर पालिका अध्यक्ष के द्वारा किया जा रहा ये काम निश्चित ही उन लोगों के लिए एक उदाहरण है जो मजबूरी के आगे हार मानकर आवश्यकता की पूर्ति के लिए इंतजार नहीं करते, बल्कि खुद ही नया रास्ता खोज लेते हैं.

लोगों को भी बांट रही मास्क

कोरोना वायरस से बचाव के लिए इस समय मास्क और सेनिटाइजर की आवश्यकता होती है. बढ़ती जरूरत के चलते मास्क की उपलब्धता को पूरा करने के लिए नगर पालिका मंडला की अध्यक्ष पूर्णिमा शुक्ला ने इंतजार नहीं किया, बल्कि खुद ही अपने घर पर ही खादी का कपड़ा लाकर लोगों के लिए मास्क बनाना शुरू कर दिया.अब तक सैकड़ों की संख्या में मास्क बनाकर आम लोगों से लेकर सफाईकर्मी और सब्जी की दुकान लगाने वाले तक पहुंचा चुकी हैं. वहीं पूर्णिमा शुक्ला को घर पर जब भी समय मिलता है, अब भी मास्क बनाने लग जाती है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details