मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मंडला में NSUI पदाधिकारी की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

By

Published : Jun 27, 2020, 1:55 PM IST

Updated : Jun 27, 2020, 2:08 PM IST

मंडला में देर रात एक NSUI पदाधिकारी के वाहन पर पहले टक्कर मारी और फिर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार हैं. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

muerder-of-nsui-worker-
NSUI पदाधिकारी की हत्या

मंडला। महाराजपुर थाना क्षेत्र में रात करीब 12:30 बजे हैप्पी यादव और उसके साथियों ने सोनू करोचिया की गोली मारकर हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक हैप्पी यादव और सोनू के बीच काफी लंबे समय से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. बीते 10 दिन पहले भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था, जिसके बाद से ही हैप्पी यादव और उसके साथी मौके की तलाश में थे.

NSUI पदाधिकारी की हत्या

जानकारी के मुताबिक बीती रात महाराजपुर थाना क्षेत्र में गुरुद्वारे के पास अपनी फोर व्हीलर से हैप्पी यादव और साथियों ने सोनू को दोपहिया वाहन में देखा. देखते ही उन लोगों ने कार से उसे टक्कर मारी, जिसके बाद वह गिर पड़ा. इसके बाद आरोपी हैप्पी यादव और उसके साथी सोनू के सीने पर गोली मारकर फरार हो गए. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर सोनू की लाश को जिला अस्पताल भेजा है, जहां उसका पोस्टमार्टम करने के बाद लाश परिजनों को सौंप दी जाएगी.

ये भी पढ़ें-पुलिस ने बदमाश नब्बू खान को किया गिरफ्तार, 21 मामले हैं दर्ज

पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार शुक्ला ने बताया कि हत्या की वजह का अभी पता नहीं चल पाया है. विवाद कब से और क्यों चल रहा था इस पर पुलिस जांच करेगी. बता दें कि सोनू NSUI का जिला सचिव था. वहीं आरोपी हैप्पी यादव भी किसी राजनीतिक दल का सदस्य बताया जा रहा है. मुख्य आरोपी और उसके साथी फिलहाल फरार हैं.

Last Updated : Jun 27, 2020, 2:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details