मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

महिला की हत्या कर शव को घर में दफनाया, तीन आरोपी गिरफ्तार

5 फरवरी को महिला का शव मिलने के बाद पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.मुख्य आरोपी अभी भी फरार है.

By

Published : Feb 7, 2021, 1:40 AM IST

sdop
एसडीओपी प्रवीण कुमार उइके प्रवीण कुमार उइके

खरगोन। भीकनगांव थाना क्षेत्र में 5 फरवरी को महिला का शव मिलने के बाद पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिसमें मुख्य आरोपी अभी भी फरार है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया. वहां से ज्यूडिशियल रिमांड पर भेज दिया गया. मुख्य आरोपी अभी भी फरार है.

एसडीओपी प्रवीण कुमार उइके

खरगोन जिले के भिकन गांव में 3 जनवरी को फरियादी द्वारा अपनी लड़की के गुमशुदा की रिपोर्ट दर्ज करायी थी और उसे उसके प्रेमी के साथ भाग जाने की आशंका भी जताई थी. जिसके बाद युवती की तलाश शुरु की गई. मुखबिरों की सूचना पर पता चला कि युवता के प्रेमी ने चरित्र शंका के चलते युवती की हत्या कर शव को घर में ही गाड़ दिया है. जिसके बाद कार्यपालक मजिस्ट्रेट और नायब तहसीलदार की मौजूदगी में आरोपी के मकान की खुदाई कराई गई और शव बरामद किया गया. गिरफ्तार आरोपियों से घटना में प्रयोग की गयी सामग्री गेती, फावडा, टगाडी, करनी, रंधा को विधिवत जब्त किए गए हैं.

बताया जा रहा है कि मृतिका का आरोपी से प्रेम संबंध था, दोनों शादी करना चाहते थे. जिस पर से आरोपी ने अपनी जमीन बेचकर नया मकान बनाया व अन्य व्यवस्था की. लेकिन आरोपी को युवती के चरित्र पर संका होने के कारण उसने गांव के ही एक मजदूर से घर में पानी की टंकी बनाने के लिये गड्डा खुदवाया और युवती को बहाने से घर बुलाकर उसकी हत्या कर दी. जिसके बाद उसने तीन लोगों के साथ मिलकर शव को गड्डे में मिट्टी डालकर दफना कर ऊपर से सीमेंट कांक्रीट का प्लास्टर कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details