मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भाभी ने देवर से की आशिकी, पति का कर दिया मर्डर

By

Published : Feb 18, 2021, 6:29 PM IST

खरगोन पुलिस ने अंधे कत्ल की गुत्थी को महज पांच दिन में ही सुलझा लिया है. तहकीकात में मामला प्रेम-प्रसंग का सामने आया. इस मामले में मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी देवर और उसके दोस्त के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटाने के लिए उसे मौत के घाट उतार दिया था.

Police solved blind murder
पुलिस ने अंधे कत्ल सुलझाई गुत्थी

खरगोन।जिले के बिस्टान थाना क्षेत्र में मेहरघट्टी गांव के सूखे तालाब के पास बीते 13 फरवरी को पुलिस ने एक व्यक्ति की लाश बरामद की थी. शव मिलने के बाद मृतक की पुष्टि सुखराम निवासी मेहरघट्टी के रूप में हुई थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट और घटनास्थल पर मिले साक्ष्यों के आधार पर पुलिस तहकीकात शुरू की. जांच में पूरा मामला प्रेम-प्रसंग का सामने आया.

कत्ल का खुलासा करते हुए एसपी शैलेन्द्र सिंह चौहान ने बताया कि मृतक सुखराम की पत्नी गुड्डीबाई का अपने देवर कालू के साथ प्रेम-प्रसंग था. पत्नी गुड्डी बाई और मृतक के छोटे भाई कालू और उसके दोस्त अनिल ने मिलकर सुखराम को रास्ते से हटाने के लिए हत्या की योजना बनाई और गांव से कुछ दूर सूखे तालाब के पास गमछे से गला दबाकर सुखराम की हत्या कर दी गई.

मामले में एसपी ने बताया कि हत्या के तीनों आरोपी पत्नी गुड्डीबाई, देवर कालू और उसके दोस्त अनिल को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस पूछताछ में पत्नी गुड्डी बाई ने बताया कि उसने पति से पीछा छुड़ाने के लिए प्रेमी ओर प्रेमी के दोस्त के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details