मध्य प्रदेश

madhya pradesh

8 घंटे में नाबालिग का अपहरण करने वाले आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Mar 3, 2021, 10:30 AM IST

खरगोन जिले की महेश्वर थाना अंतर्गत ग्राम काकड़दा चौकी पुलिस ने 8 घंटे में ही नाबालिग के अपहरण की गुत्थी सुलझा ली. बता दें कि पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया है.

The police solved the kidnapping of the minor's kidnapping
नाबालिग के अपहरण की गुत्थी पुलिस ने सुलझाई

खरगोन। जिले के महेश्वर थाना में फरियादी रमाबाई ने इंदौर के भवरकुआं थाना क्षेत्र को सूचना दी कि वे अपने परिवार के साथ अंजड़ से इंदौर जा रहे थे, तभी रास्ते में एक अज्ञात व्यक्ति उनकी नाबालिग बेटी को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया. फरियादी की सूचना पर महेश्वर थाने में मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

घटना को गंभीरता से लेते हुए मंडलेश्वर एसडीओपी के मार्गदर्शन एवं महेश्वर थाना प्रभारी पुष्पकरण मुवेल के नेतृत्व में पुलिस ने टीम का गठन किया. मामले में पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली की संदेही आरोपी पीड़िता को धार जिले के उमरबन की ओर ले जा रहे है. मिली सूचना के आधार पर पुलिस कार्रवाई करते हुए उमरबन की ओर जाने के लिए रवाना हो गए, जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों का पीछा कर पीड़िता को अपने कब्जे में ले लिया. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details