मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सफाई के लिए कलेक्ट्रेट जा रहा वाहन पलटा, 40 मजदूर घायल

खरगोन के कसरावाद में श्रमिकों से भरा वाहन पलट गया. वाहन पलटने से 40 लोग घायल हो गए है. घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

By

Published : Jun 22, 2019, 9:10 PM IST

अस्पताल में घायल भर्ती

खरगोन। कसरावाद स्थित श्रमिकों से भरा वाहन पलटने से 40 लोग घायल हो गए. घायलों को कसरावद में शुरूआती इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि सभी मजदूर धामनोद और कसरावद में सफाई अभियान के बाद वे आईसर में बैठकर खरगोन जा रहे थे.

खरगोन केएबी रोड स्थित औद्योगिक क्षेत्र सत्राटी के मजदूर कई दिनों से कंपनी को गलत तरीके से बेचे जाने के विरोध में कोर्ट से जीतते हुए मजदूरों को नहीं निकालते हुए काम पर रखने के आदेश दिए थे. लेकिन कंपनी काम चालू न करते हुए मजदूरों को बिना काम दिए पेमेंट दे रही है. मजदूर इसके लिए बीते 100 दिनों से आंदोलनरत है. वहीं मजदूर बिना काम के पेमेंट नहीं लेने के लिए सफाई अभियान कर रहे हैं.

40 मजदूर घायल

जिसके तहत मजदूरों ने धामनोद और कसरावद में सफाई अभियान करने के बाद जिला मुख्यालय पर सफाई अभियान शुरू करना चाह रहे थे. जिसके लिए वह आईसर में बैठकर खरगोन कलेक्ट्रेट और बसस्टेंड सफाई करने जा रहे थे. इस दौरान आईसर अनियंत्रित होकर पलट गई. उसमें सवार 40 लोग घायल हो गए. वहीं जब वाहन पलटा तो वहां बड़ा जाम लग गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. जहां घायलों को शुरूआती इलाज के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details