मध्य प्रदेश

madhya pradesh

खंडवा: अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, मौके पर मौत

By

Published : Jan 18, 2021, 6:59 AM IST

खंडवा में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक चालक को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, वहीं ट्रक में सवार पांच लोग घायल हो गए.

High speed truck crushes bike driver
अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, मौके पर मौत

खंडवा। आशापुर-बैतूल मार्ग के फेफरी सरकार गांव में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, वहीं ट्रक भी अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे ट्रक में सवार चालक सहित पांच लोग घायल हो गए, जिन्हें हरसूद और खंडवा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक चालक को कुचला
  • ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, एक की मौत

हादसे के दौरान ट्रक एमपी 12 जीए 0825 में सब्जियां भरी थी, जिसे पटाजन साप्ताहिक हाट बाजार लाया जा रहा था, इस बीच फेफरी सरकार गांव में सामने से आर ही बाइक को ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी, ट्रक ने बाइक सवार अशोक उर्फ गोलू ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, मृतक पाडल्या का रहने वाला था, वहीं उसके साथ बाइक पर सवार पाडल्या निवासी संजय और गेंदा घायल हो गए, ट्रक ड्रायवर अमजद मंसूरी और सब्जी व्यवसायी सुलेमान और सलमान भी घायल हुए हैं, तीनों खंडवा के घासपुरा क्षेत्र के निवासी हैं, बाइक को टक्कर मारने के बाद कुछ दूर जाकर ट्रक भी पलट गया था.

अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को कुचला

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सब्जी वाहन बहुत तेज गति से पटाजन की ओर जा रहा था, जिस वजह से ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details