मध्य प्रदेश

madhya pradesh

'मैं भी चौकीदार हूं' कार्यक्रम में राहुल-दिग्गी पर जमकर बरसे नंदकुमार सिंह चौहान, बताया झूठ की दुकान

By

Published : Apr 1, 2019, 11:52 AM IST

खंडवा के माली कुआं इलाके में "मैं भी चौकीदार" कार्यक्रम का सीधा प्रसारण किया गया. इस कार्यक्रम को पीएम मोदी ने लाइव संबोधित किया. इस कार्यक्रम में शामिल खंडवा लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी नंदकुमार सिंह चौहान ने राहुल गांधी और दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए उन्हें झूठा बताया.

मैं भी चौकीदार हूं कार्यक्रम का लाइव प्रसारण

खंडवा। जिले में "मैं भी चौकीदार" कार्यक्रम का लाइव प्रसारण किया गया. इस कार्यक्रम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित किया. इस कार्यक्रम में पूर्व बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष, सांसद और लोकसभा उम्मीदवार नंदकुमार सिंह चौहान भी शामिल हुए. यहां उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर जमकर निशाना साधा और कहा कि दोनों झूठ की दुकान हैं.

नंद कुमार चौहान ने राहुल गांधी और दिग्विजय सिंह पर साधा निशाना


शहर के माली कुआं क्षेत्र में एलईडी स्क्रीन के माध्यम से कार्यक्रम का सीधा प्रसारण दिखाया गया. इस कार्यक्रम में बीजेपी कार्यकर्ता "मैं भी चौकीदार" की टोपी पहने हुए नजर आए. खंडवा लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार नंदकुमार सिंह चौहान ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि "मैं भी चौकीदार" एक नई सोच है. यह पूरे देश में कारगर होगी. साथ ही लोगों में इससे जिम्मेदारी भी जागी है. उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि देश की जनता को विचार करना होगा कि देश को राहुल गांधी जैसा आंख मारने वाला प्रधानमंत्री चाहिए या नरेंद्र मोदी जैसा पाकिस्तान को आंख दिखाने वाला.


कांग्रेसियों के द्वारा लगातार दिग्विजय सिंह को सच्चा हिंदू बताने वाली बात पर उन्होंने कहा कि जो सच्चा हिन्दू है, उसे बताने की जरूरत नहीं पड़ती है और जिसे हिन्दू होने का शक होता है उन्हें इसकी नुमाइश करनी पड़ती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details