मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Khandwa Rape : बेटी का बर्थडे सेलिब्रेशन करने के बहाने जीजा ने नाबालिग साली से किया रेप

By

Published : Oct 8, 2022, 12:46 PM IST

खंडवा में बेटी के जन्मदिन के बहाने सगी नाबालिग साली के साथ जीजा ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. ससुराल से साली को अपनी बेटी के जन्मदिन के सेलिब्रेशन लिए सिमरोल जाने के लिए युवक निकला था. लेकिन वह उसे ओंकारेश्वर ले गया. यहा एक होटल में रूम लेकर साली के साथ दुष्कर्म किया. बड़वाह थाने में जीरो पर केस दर्ज करने के बाद मामला मांधाता पुलिस को सौंपा गया. मांधाता पुलिस अब आरोपी की तलाश कर रही है. (Rape in hotel minor sister in law) (Case registered search accused)

MP Khandwa Rape
बर्थडे सेलिब्रेशन करने के बहाने जीजा ने नाबालिग साली से किया रेप

खंडवा।इंदौर के सिमरोल थाना क्षेत्र के ग्राम ग्वालू का रहने वाला आरोपी मगन कनासे की बड़वाह में सुसराल है. अपनी बेटी के जन्मदिन सेलिब्रेशन में अपनी 16 साल की साली को सिमरोल ले जाने के लिए बड़वाह से निकला था. लेकिन साली को सिमरोल ना ले जाकर वह ओंकारेश्वर के शिवकोठी ले गया. यहां होटल में रूम लेकर उसके साथ जबरदस्ती गंदा काम किया.

दो घंटे के अंदर आरोपी को किया गिरफ्तार, नाबालिग को बनाया था हवस का शिकार

पीड़िता ने परिजनों को दी जानकारी :इसके बाद पीड़िता अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना के संबंध में जानकारी दी. परिजनों ने बड़वाह थाने में पहुंचकर आरोपी के विरुद्ध अपराध दर्ज कराया. थाने में जीरो पर अपराध दर्ज कर मांधाता थाने को केस सौंप दिया गया. मांधाता पुलिस थाने ने संबंधित धाराओं में अपराध दर्ज कर आरोपी जीजा को जल्द गिरफ्तार करने की बात कही है. मांधाता थाना प्रभारी बलराम राठौर ने बताया कि आरोपी मगन के खिलाफ रेप व पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार करने का प्रयास जारी है. (Rape in hotel minor sister in law) (Case registered search accused)

ABOUT THE AUTHOR

...view details