मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

खंडवा के पंधाना में 4 कोरोना पॉजिटिव मिलने से सनसनी, पसरा रहा सन्नाटा

खंडवा के पंधाना विधानसभा क्षेत्र में कोरोना संक्रमण के 4 मरीज मिलने से सनसनी फैल गई है. वहीं मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए प्रशासन भी सख्त हो गया है.

By

Published : Apr 16, 2020, 11:44 PM IST

4 positive cases in pandhan khandwa
खंडवा के पंधाना में 4 कोरोना पॉजिटिव मिलने से सनसनी, पसरा रहा सन्नाटा

खंडवा।कोरोना वायरस का प्रकोप देश और दुनिया में बढ़ता ही जा रहा है, हर दिन मरीजों की संख्या बढ़ रही है. वहीं कई जगह ऐसी भी हैं जहां लोग ठीक होकर अपने घर जा रहे हैं, संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन भी बढ़ा दिया गया है. प्रशासन लगातार लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहा है ताकि वह सुरक्षित रहें. लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग बनाए, मास्क लगा के ही घरों से बाहर निकले, पर कुछ लोग ऐसे हैं जो प्रशासन की बात को हल्के में ले रहे हैं. जिसके चलते संक्रमित लोगों की संख्या में इजाफा देखने को मिला है.

कोरोना वायरस संक्रमण के चलते खंडवा जिले में संक्रमित होने का सिलसिला लगातार जारी है, इस महामारी के संक्रमित मरीजों की सूची में बुधवार को एक और पंधाना थाना अंतर्गत बोरगांव चौकी प्रभारी का नाम भी जुड़ गया है. पंधाना विधानसभा क्षेत्र में टोटल 4 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से डर का माहौल बना हुआ है. पुलिस प्रशासन भी सख्ती बरत रहा है अनावश्यक घूमने वालों और दो पहिया वाहन चालकों पर लगाम लगाने के लिए सतत जांच और कार्रवाई की जा रही है. साथ ही लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ भी प्रशासन कार्रवाई कर रहा है.

वहीं बोरगांव में बुजुर्ग चौकी प्रभारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनके संपर्क में आने वाले पुलिसकर्मियों को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है. पंधाना थाना इंचार्ज प्रशिक्षु केतन ने दिन भर थाना क्षेत्र का दौरा किया. बोरगांव बुजुर्ग के समीप चेक पोस्ट का निरीक्षण किया साथ ही आने जाने वाले वाहनों की बारीकी से जांच की. अडलक ने बताया कि पंधाना थाना क्षेत्र में तीन मरीज पॉजिटिव है, बोरगांव बुजुर्ग पुलिस चौकी का पूरा स्टाफ क्वॉरेंटाइन किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details