मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मासूम की चीख सुन पहुंचे पड़ोसी तो अधेड़ के चेहरे की उड़ गई हवाइयां, गिरफ्तार

कटनी में एक बार फिर नाबालिग बच्ची के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है, जबकि अश्लीलता का आरोप एक 55 वर्षीय बुजुर्ग पर लगा है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Sep 7, 2019, 3:53 PM IST

नाबालिग बच्ची के साथ छेड़खानी का मामला,आरोपी गिरफ्तार

कटनी। कटनी में एक बार फिर नाबालिग बच्ची के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है. जिसमें एक 55 वर्षीय बुजुर्ग ने नाबालिग को अपने घर बुलाकर उसके साथ अश्लील हरकत करने की कोशिश की. बच्ची के चीखने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों के पहुंचते ही आरोपी के चेहरे की हवाइयां उड़ गईं.

नाबालिग बच्ची के साथ छेड़खानी का मामला,आरोपी गिरफ्तार

मामला माधव नगर थाना क्षेत्र के एक गांव की है, जहां एक 55 वर्षीय बुजुर्ग पड़ोस में रहने वाली बच्ची को घर बुलाकर उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा, जिस पर बच्ची ने चिल्लाना शुरु कर दिया, चीख सुन आसपास के लोग वहां पहुंच गये और बच्ची को बचा लिया. जिसके बाद बच्ची के परिजन बच्ची को लेकर माधवनगर थाने पहुंचे और करोसिया गोटिया के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी.

माधव नगर थाना प्रभारी ने बताया कि बड़वारा थाना क्षेत्र निवासी भजिया भूसा गांव का 55 वर्षीय परोसिया गोटिया कुछ दिनों से माधव नगर थाना क्षेत्र में किराए के मकान में रहकर मजदूरी करता था. जिसके खिलाफ बच्ची के परिजनों ने छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

बता दें कि हाल ही में कटनी जिले में पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए एक युवक को कोर्ट ने फांसी की सजा सुनाई थी, उसके बावजूद भी नाबालिग बच्चियों से छेड़खानी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details