मध्य प्रदेश

madhya pradesh

प्रिंसिपल और अभिभावकों के बीच विवाद, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शांत कराया मामला

By

Published : Nov 24, 2019, 12:21 PM IST

कटनी में शासकीय स्कूल में अभिभावक और प्रधान अध्यापिका के बीच बच्चों के साथ अभद्रता पर जमकर विवाद हो गया. जिसके बाद पुलिस ने मामला शांत करवाया.

प्रधानअध्यापिका बच्चों व अभिभावकों के बीच विवाद

कटनी। जिले के बस स्टैंड स्थित शासकीय प्राथमिक माध्यमिक शाला परिसर में जमकर विवाद हुआ. स्कूल की प्रधान अध्यापिका बच्चों व अभिभावकों के बीच जमकर झूमाझटकी हुई. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि स्कूल छावनी में तब्दील हो गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को समझाइश देकर मामले को शांत कराया.

प्रिंसिपल और अभिभावकों के बीच विवाद


अभिभावक केशव अहिरवार ने बताया कि उनकी बेटी और अन्य छात्राएं जो कि कक्षा आठवीं में पढ़ती है. इनके साथ स्कूल प्रभारी ज्योति बर्मन ने मारपीट की इतना ही नहीं उन्हें कमरे में बंद कर दिया गया. जिसके बाद शाम पांच बजे कमरे का ताला खोलकर निकाला गया. साथ ही अभिभावक का कहना है कि जब वे शिक्षक से मिलने पहुंचे तो उनके साथ भी अभद्रता की गई.


वहीं प्रभारी बर्मन का कहना है कि पालक केशव अहिरवार शिक्षक संघ के अध्यक्ष रहे हैं. और आए दिन स्कूल के ही कुछ शिक्षकों के कहने पर विवाद की स्थिति बनाते हैं. उनका कहना है छात्राएं दूसरी छात्रा से अभद्रता कर रही थीं, जिसमें उनको समझाया था. बाद में उनके परिजन पहुंच गए और उन्होंने अभद्रता करने के साथ ही मारपीट की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details