मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मुड़वारा स्टेशन पर अचानक पहुंची बम स्क्वायड, त्योहारों के चलते की गई यात्री सामान की चेकिंग

कटनी में बम स्क्वायड जबलपुर की टीम और कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. जिसे देखकर स्टेशन में बम होने के अंदेशा से यात्री सकते में आ गए. लेकिन लोगों ने उस समय राहत की सांस ली जब उन्हें पता चला कि बम स्क्वायड की टीम त्योहारों के चलते सुरक्षा का जायजा लेने मुड़वारा स्टेशन पहुंची है.

By

Published : Aug 24, 2020, 6:53 PM IST

Updated : Aug 24, 2020, 8:14 PM IST

Station bombed
स्टेशन पर बम स्क्वायड

कटनी।कटनी के मुड़वारा स्टेशन में अचानक बम स्क्वायड जबलपुर की टीम और कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. जिसे देखकर स्टेशन में बम होने के अंदेशा से यात्री सकते में आ गए. लेकिन लोगों ने उस समय राहत की सांस ली जब उन्हें पता चला कि बम स्क्वायड की टीम त्योहारों के चलते सुरक्षा का जायजा लेने मुड़वारा स्टेशन पहुंची है. बम स्क्वायड के दल के साथ कोतवाली पुलिस ने मुड़वारा स्टेशन परिसर में बैठे यात्रियों के सामान की सघन चैकिंग की.

मुड़वारा स्टेशन पर अचानक पहुंची बम स्क्वायड

इस मौके पर कोतवाली प्रभारी विजय विश्वकर्मा ने बताया कि आगामी त्योहारों को देखते हुए मुख्य अधिकारियों के निर्देश पर टीम कटनी पहुंची है. इस दौरान टीम ने कटनी के मुख्य जंक्शन, मुड़वारा रेलवे स्टेशन व अन्य स्टेशन सहित शहर में बड़े मॉल की चेकिंग की है ताकि किसी भी अप्रिय घटना को होने से रोका जा सके. उन्होंने बताया कि चेकिंग के दौरान टीम को कोई सामान नहीं मिला है जिससे डरा जाए, हालात पूरी तरह से नियंत्रण में हैं. उन्होंने आगे कहा कि यह रूटीन चेकिंग है और आगे भी इस प्रकार की कार्रवाई जारी रहेगी.

Last Updated : Aug 24, 2020, 8:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details