मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मंदिर में दर्शन करने गए श्रद्धालु की अचानक मौत, शोक में डूबा गांव

जिले के ग्राम बनी में पेटलवाफ के पास स्थित बनी गांव में रहने वाले भगत सिंह रोज की तरह मंदिर गए लेकिन वापस नहीं लौट पाए और मंदिर में ही उनकी मौत हो गई. मौत की वजह हार्ट अटैक हो सकती है जिसका पता नहीं चल पाया है.

By

Published : Aug 25, 2020, 2:44 PM IST

the-sudden-death-of-the-devotee
श्रद्धालु की हुई मौत

झाबुआ। कहते हैं मौत और वक्त किसी की राह नहीं देखता यह बात आज सच साबित हो गई है. जिले के ग्राम बनी में आज पेटलवाफ के पास स्थित बनी गांव में रहने वाले भगत जो हर रोज मंदिर में पूजा अर्चना के लिए जाते थे, वहीं आज फिर वह घर के पास हनुमान मंदिर में दर्शन करने के लिए गए थे. लेकिन वापस घर नहीं लौट पाए दरअसल दर्शन के दौरान ही भगत की अचानक मौत हो गई जैसे ही इसकी सूचना ग्रामीणों को लगी पूरा गांव शोक में डूब गया.

मंगलवार सुबह गांव के मांगू देवा भाभर जो गांव में मांगू भगत के नाम से ही जाने जाते थे, मंदिर में पूजा करते हुए मांग भगत गिरे और उनकी मौत हो गई. जब उनकी मौत की खबर लोगों को लगी तो सब आश्चर्य में पड़ गए, मांगू भाभर गांव में भगत के नाम से जाने वाले सीधे-सादे सरलऔर धार्मिक व्यक्ति के रूप में पहचाने जाते थे. जैसे ही उनके निधन की खबर मिली पूरा गांव मंदिर में जमा हो गया.

मांगू भगत की मौत आखिर कैसे हुई इसकी जानकारी नहीं लग पाई है, लेकिन अंदेशा जताया जा रहा है कि उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई होगी. अभी इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती वहीं परिजनों ने भी कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details