मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

केंद्र में बनी बीजेपी की सरकार तो मध्यप्रदेश की लंगड़ी सराकर को उखाड़ कर फेंक देंगे- डामोर

तलाम-झाबुआ सीट से बीजेपी प्रत्याशी गुमान सिंह डामोर ने दावा कि है कि केंद्र में बीजेपी की सरकार बनने के बाद मध्यप्रदेश की लूली लंगड़ी सरकार को उखाड़ कर फेंक दिया जाएगा.

By

Published : May 8, 2019, 3:56 AM IST

गुमान सिंह डामोर से खास बातचीत

झाबुआ। लोकसभा चुनाव 2019 के लिये प्रचार में जुटे नेता एक दूसरे पर खूब हमले बोल रहे हैं. रतलाम-झाबुआ सीट से बीजेपी प्रत्याशी गुमान सिंह डामोर ने दावा कि है कि केंद्र में बीजेपी की सरकार बनने के बाद मध्यप्रदेश की लूली लंगड़ी सरकार को उखाड़ कर फेंक दिया जाएगा.

बीजेपी प्रत्याशी गुमान सिंह डामोर ने कांग्रेस पर साधा निशाना

ईटीवी भारत से खास बातचीत में उन्होंने जीत का दावा करते हुये कांग्रेस पर निशाना साधा है. कांग्रेस की 'न्याय योजना' पर उन्होंने कहा कि ये योजना बुरी तरह फ्लॉप होगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की कर्जमाफी और बेरोजगारी भत्ते की योजना भी बुरी तरफ फ्लॉप हुई है. जनता को कमलनाथ सरकार की किसी भी योजना पर भरोसा नहीं रहा, क्योंकि कांग्रेस हमेशा झूठ बोलने का काम करती रही है.

डामोर ने कांग्रेस को षड्यंत्रकारी पार्टी करार देते हुये कहा कि ये पार्टी भ्रष्टाचार और धोखा देने वाली है. देर शाम रतलाम संसदीय सीट पर जनसंपर्क करते डामोर मेघनगर पहुंचे थे, जहां उन्होंने ईटीवी भारत से चर्चा के दौरान कहा कि वह पिछले तीन महीनों से क्षेत्र में जनसंपर्क कर रहे हैं. उनको लोगों का भारी समर्थन मिल रहा है. उन्होंने कहा कि लोग नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनते देखना चाहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details