मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज, कांतिलाल भूरिया होंगे कांग्रेस उम्मीदवार!

कांग्रेस के संभावित उम्मीदवार और वर्तमान सांसद कांतिलाल भूरिया आचार संहिता लगने के पहले से ही ताबड़तोड़ जनसंपर्क और बैठक लेने में जुटे हुए हैं. कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी के पास कोई दमदार उम्मीदवार नहीं है, जो कांग्रेस को टक्कर दे सके.

By

Published : Mar 15, 2019, 6:08 PM IST

Updated : Mar 15, 2019, 6:58 PM IST

रतलाम-झाबुआ उम्मीदवार

रतलाम। लोकसभा चुनाव का बिगुल बजते ही कांग्रेस और बीजेपी अपनी-अपनी तैयारियों में जुट गई है. जहां रतलाम-झाबुआ सीट पर कांग्रेस की तरफ से कांतिलाल भूरिया प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं, वहीं अब तक बीजेपी की तरफ से कोई भी दावेदार तय नहीं हो पाया है.


कांग्रेस के संभावित उम्मीदवार और वर्तमान सांसद कांतिलाल भूरिया आचार संहिता लगने के पहले से ही ताबड़तोड़ जनसंपर्क और बैठक लेने में जुटे हुए हैं. कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी के पास कोई दमदार उम्मीदवार नहीं है, जो कांग्रेस को टक्कर दे सके. बीजेपी सिर्फ जोड़तोड़ की राजनीति करने में लगी है. इधर बीजेपी का कहना है कि उनका उम्मीदवार तो कमल का फूल और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं. साथ ही कहा कि तैयारी जारी है और जल्दी ही उम्मीदवार की घोषणा कर दी जाएगी.

रतलाम-झाबुआ उम्मीदवार


बता दें कि भाजपा की ओर से कई नाम चर्चा में हैं, जिसमें नागर सिंह चौहान, जिला पंचायत अध्यक्ष परमेश मईड़ा और जयस के सरंक्षक डॉ अभय ओहरी भी भाजपा के संपर्क में हैं. बहरहाल तैयारियों में जुटे दोनों पार्टी के नेता अब चुनावी मूड में नजर आने लगे हैं और बयानों का दौर भी शुरू हो गया है.

Last Updated : Mar 15, 2019, 6:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details