मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

झाबुआ नगर पालिका ने शुरू किया युद्ध स्तर पर शहर को सेनिटाइज करने का काम

झाबुआ में प्रशासन शहर को साफ और सेनिटाइज करने में कोई कमी नहीं रख रही है. इसके लिए नगर पालिका के फायर फायटर पूरे शहर में सेनिटाइजर से छिड़काव कर रहे हैं.

By

Published : Apr 17, 2020, 3:39 PM IST

jhabua
झाबुआ

झाबुआ। कोरोना वायरस से मुक्त रखने के लिए झाबुआ नगर पालिका ने युद्ध स्तर पर शहर को सेनिटाइज करने का अभियान शुरू किया है. इस काम के लिए नगरपालिका ने अपने तमाम फायर फाइटर के साथ अपने तमाम संसाधनों को सड़क पर उतार दिया है. शहर के प्रमुख चौराहों को सबसे पहले से सेनिटाइज किया गया. जहां लोगों की आवाजाही ज्यादा रहती है.

झाबुआ नगर पालिका ने शुरू किया युद्ध स्तर पर शहर को सेनिटाइज करने का काम

नगर पालिका परिषद ने इस काम के लिए अपने चार फायर फाइटर के साथ 10 टैंकर लगाकर शहर के हर मकान और दुकान के बाहरी भाग को सेनिटाइज करने का काम कर रही है. नगरपालिका ने पहले इस काम को मेनुअली शुरू किया था. जिसके बाद अब तमाम मशीनरी के माध्यम से शहर में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिये युद्ध स्तर पर काम किया जा रहा है.

झाबुआ शहर की गलियों और मोहल्लों को सेनिटाइज करने के लिए स्प्रे टंकियों की मदद ली जा रही है. शहर के राजवाड़ा चौक, बस स्टेशन मेघनगर नाका, जेल चौराहा, राजगढ़ नाका सहित प्रमुख सार्वजनिक स्थलों को संक्रमण मुक्त रखने के लिए फायर फाइटर लगातार शहर में सेनिटाइजर का छिड़काव कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details