मध्य प्रदेश

madhya pradesh

झाबुआ: मतदान से पहले पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा व्यवस्था, दूसरे राज्यों से आने वाले वाहनों पर रखी जा रही है नजर

By

Published : May 2, 2019, 7:18 PM IST

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस प्रशासन सकर्त हो गई है. यही कारण हो की जिलों की समाओं पर पुलिस सघनता से जांच अभियान चला रही है.

मतदान से पहले पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा व्यवस्था

झाबुआ। आगामी 19 मई को जिले में चुनाव होना है, जिसके मद्देनजर जिलों की समाओं पर भी पुलिस सघनता से जांच अभियान चला रही है. प्रदेश से लगे गुजरात और राजस्थान राज्य से आने-जाने वाले वाहनों की तलाशी ली जा रही है. चुनाव के दौरान उपयोग होने वाली नकदी और प्रलोभन वाले सामग्रियों पर नजर रखने के लिए एसएसटी की टीमें भी क्षेत्र का सतत भ्रमण कर स्थिति पर नजर रखे हुए हैं.

मतदान से पहले पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा व्यवस्था

चुनाव आयोग के निर्देश के बाद पुलिस प्रशासन द्वारा लगातार वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. पिछले कई दिनों से झाबुआ सहित अन्य शहरों में मिली नगदी मिलने के बाद पुलिस ने यह अभियान और तेज कर दिया गया है. चुनाव को शांति पूर्ण तरीके से सम्पन्न कराने के लिए पुलिस ने पेटलावद, झाबुआ सहित अन्य शहरों में फ्लैग मार्च निकाल रही है.

झाबुआ जिले की सीमा से लगे धार ,रतलाम बांसवाड़ा, और दाहोद जिले की सीमाओं पर पुलिस द्वारा लगभग डेढ़ दर्जन चेक पोस्ट बनाए गए हैं. इन चेक पोस्टों पर राज्यों में प्रवेश करने वाली गाड़ियों की जांच के साथ वीडियोग्राफी भी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details