मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

झाबुआ: आचार संहिता के दौरान मध्यप्रदेश शासन लिखे वाहन से 100 पेटी अवैध शराब जब्त

शराब की अवैध तस्करी के लिए मध्यप्रदेश शासन लिखे वाहनों का उपयोग हो रहा है. बीती रात पारा पुलिस ने ऐसे ही एक वाहन को सैकड़ों अवैध शराब की पेटियों के साथ पकड़ा.

By

Published : Sep 28, 2019, 1:31 PM IST

100 पेटी अवैध शराब जब्त

झाबुआ। झाबुआ में होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए अलीराजपुर में 21 सितंबर से आदर्श आचार संहिता लागू हो चुकी है, बावजूद इसके यहां अवैध शराब का परिवहन बदस्तूर जारी है. शराब की अवैध तस्करी के लिए मध्यप्रदेश शासन लिखे वाहनों का उपयोग हो रहा है. बीती रात पारा पुलिस ने ऐसे ही एक वाहन को सैकड़ों अवैध शराब की पेटियों के साथ पकड़ा.

वाहन क्रमांक एमपी 09 टीए 4887 से पुलिस को 100 से ज्यादा पेटी शराब की मिली, जिसकी कीमत लाखों रुपए बताई जा रही है. यह शराब आने वाले विधानसभा उपचुनाव को प्रभावित करने के लिए ग्रामीण अंचलों में बांटने के लिए ले जाई जा रही थी. आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद भी शराब तस्करी में लगी गाड़ियों को न तो आरटीओ रोक रहे हैं और ना ही पुलिस.

100 पेटी अवैध शराब जब्त

माना जा रहा है कि झाबुआ में हो रही अवैध शराब की तस्करी और परिवहन आने वाले विधानसभा उपचुनाव को प्रभावित करने के लिए किए जा रहे हैं, जिसे आबकारी विभाग का संरक्षण मिला हुआ है.

इससे पहले जिले के दौरे पर आए मध्य प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी वीएल कांताराव ने आश्वस्त किया था कि आचार संहिता के दौरान झाबुआ-अलीराजपुर की सीमा में अवैध शराब की बिक्री किसी भी सूरत में नहीं होने दी जाएगी, मगर उनके आश्वासनों को जिला आबकारी विभाग ठेंगा बता रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details