मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

किन्नरों का विवाद पहुंचा एसपी ऑफिस, ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग

जबलपुर जिले के हनुमानताल में दो किन्नर गुटों के बीच हुए विवाद को लेकर एसपी ऑफिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है. किन्नरों ने एएसपी को ज्ञापन देते हुए कार्रवाई की मांग की है.

By

Published : Jul 9, 2020, 12:52 PM IST

SP office reached dispute between two groups of eunuchs in jabalpur
ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग

जबलपुर। जिले के हनुमानताल क्षेत्र में हुआ किन्नरों के दो गुटों का विवाद एसपी ऑफिस तक पहुंच चुका है. इसे लेकर टेढ़ी नीम जानकी दास मंदिर के पास रहने वाले समस्त किन्नरों ने एसपी कार्यालय में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे. पूरे मामले को लेकर एसपी को ज्ञापन सौंपा और कार्रवाई की मांग की है.

सनम किन्नर और उनके साथियों ने बताया कि, जब वो घर पर थे, तभी नकली किन्नर अरमान, चंदू, प्रेरणा और उनके तीन-चार साथी आए. शराब के नशे में धुत आरोपियों ने उनके साथ अभद्र व्यवहार करते हुए मारपीट शुरू कर दी. सनम किन्नर सहित उनके साथियों को चोटें भी आई हैं. जिसकी शिकायत हनुमानताल थाने में दर्ज करायी थी, लेकिन थाने से उक्त नकली किन्नरों पर कोई कार्यवाही नहीं हुई. जिसके बाद सभी किन्नरों ने मारपीट करने वाले नकली किन्नरों के खिलाफ शिकायत करने के लिए एसपी ऑफिस पहुंचे, जहां ज्ञापन देते हुए कार्रवाई की मांग की है.

वहीं इस मामले में एएसपी शिवेश सिंह बघेल ने बताया कि, किन्नरों ने शिकायत दर्ज कराई है कि, उनके साथ अन्य किन्नरों ने मारपीट की है. पूरे मामले को सीएसपी गोहलपुर को अवगत करा दिया है, जो भी जांच में आएगा विधिवत कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details